चंदौली -जनपद में यहां नई दिल्ली से भटक कर आई महिला को मेरी सहेली टीम ने परिजनों से मिलाया

चंदौली जनपद में यहां नई दिल्ली से भटक कर आई महिला को मेरी सहेली टीम ने परिजनों से मिलाया

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली - पीडीडीयू जंक्शन के स्टेशन परिसर में मंदिर के पास एक विक्षिप्त महिला बैठी हुई मिली वह महिला दिल्ली की रहने वाली है जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है नई दिल्ली से भटककर यहाँ आ गयी है । जिसका लोकेशन मोबाइल के आधार पर रो हायना थाना दिल्ली से प्राप्त हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जीआरपी और आरपीएफ की टीम ?मेरी सहेली? टीम की महिला उप निरीक्षक अर्चना कुमारी मीना व महिला आरक्षी सावित्री फोगड़ियां व आरक्षी आलु बिल्ली पार्वती के साथ व प्रधान आरक्षी विनोद कुमार सिंह डीडीयू जंक्शन के स्टेशन एरिया में मंदिर के पास खोजबीन करने पर एक महिला उम्र करीब 56 वर्ष को विदित अवस्था में पाया गया।

पूछताछ में महिला ने अपना नाम:- कविता वशिष्ठ पत्नी:- स्व अनुज वशिष्ठ पता:- WZ 688 नारायणा विलेज थाना:- नारायणा ,नई दिल्ली 110028 बताई तथा बताई कि वह दिल्ली में दिल्ली नगर पालिका (MCD) में क्लर्क के पद पर काम करती है । पूछताछ के क्रम में महिला की मानसिक स्थिति सामान्य नही लगी, तो महिला को समझाबुझा कर आरपीएफ पोस्ट डीडीयू लाया गया।

पोस्ट पर महिला का लगातर काउंसलिंग किया गया। इसी दौरान महिला के बताए गए नंबर पर परिजनों को सूचित किया गया। बाद सूचना पाकर महिला की बेटी तथा अन्य 2 परिजन नई दिल्ली से राजधानी एक्सप्रेस से डीडीयू जंक्शन आकर आरपीएफ पोस्ट डीडीयू पर आए। भटकी हुई महिला की परिजनों द्वारा बताया गया कि कविता वशिष्ठ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है । घर से ऑफ़िस के लिए निकली थी तथा मानसिक तनाव के कारण घर पर बिना बताये कही चली गई थी ।

इस संबंध में हमारे द्वारा गुमशूदगी के बाबत नई दिल्ली के नारायणा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। इसके बाद परिजनों के अनुरोध पर सही सलामत सुरक्षित उनकी बेटी तथा परिजन को सुपुर्द किया गया। महिला के परिजनों ने आरपीएफ पोस्ट डीडीयू का धन्यवाद व्यक्त किया।