जिले में फूटा कोरोना का अब तक का सबसे बडा बम 24 घंटे में 263 मिले कोरोना के पाँजिटिव मरीज, दो की कासगंज जिला अस्पताल में मौत, चार की अन्य जनपदो में


कोविड से लगातार जा रही जानो से जनपद खौफजुदा�
कोरोना की दूसरी लहर ने शहर शहर गांव गांव में मचाई तबाही


कासगंज। जनपद में अब तक का आज गुरुवार को सबसे बडा कोरोना का बम फूट गया। 24 घंटों में 263 कोविड के पाँजिटिव मरीज मिलने से जिला प्राासन में ही नहीं बल्कि जनपद भर के लोगों में भयावह बीमारी का खौफ साफ दिखाई दे रहा है।
आपको बता दें कोरोना की दूसरी लहर ने कासगंज जिले के शहर शहर गांव गांव तबाही मचा दी है।हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं। प्रतिदिन जिले भर से आ रही कोविड 19 के पाँजिटिव मरीजों में आज गुरुवार को सबसे बडा और डरवाने वाला बम फूटा है।गुरुवार को कोविड की पाँजिटिव जांच रिपोर्टो में पर गौर फरमाया जाये तो, 24 घंटो के अंतराल में 263 मरीज कोरोना के पाँजिटिव आये हैं। इस खबर से हरकोई खौफजुदा है।अपुस्त सूत्रो की माने तो 24 घंटों में कोविड 19 से मरने वालो की संख्या छह है।जिसमें में दो कासगंज जिलाअस्पताल में एक नोएडा, एक अलीगढ के अलावा अन्य जनपदो में मौत होंने की बात सामने आ रही है। अपनो के अपने दम तोडता देख जनपद भर के लोगों में कोरोना का साफ खौफ दिखाई दे रहा है।