चंदौली- जनपद में आरपीएफ का क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर एक को किया गिरफ्तार, आरक्षित व ई-टिकट हुआ बरामद

चंदौली जनपद में आरपीएफ का क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर एक को किया गिरफ्तार, आरक्षित व ई-टिकट हुआ बरामद

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चन्दौली- मंगलवार को आरपीएफ व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने पीडीडीयू नगर स्थित एक टूर एंड ट्रेवल्स की दुकान पर छापेमारी किया। इस दौरान टीम ने मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसके पास से टीम ने आरक्षित टिकट व ई टिकट बरामद किया है। फिलहाल आरोपी पर विभिन्न धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

दरसअल मंगलवार को आरपीएफ को सूचना मिली कि मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत काली महल चौराहा स्थित आशिया टूर एंड ट्रेवल्स दुकान में रेलवे के ई टिकट का अवैध व्यापार किया जा रहा है। सूचना पर आरपीएफ व क्राइम ब्रांच डीडीयू की एक टीम, आरपीएफ निरीक्षक संजीव कुमार के नेतृव में तत्काल गठित की गई। जिसके बाद टीम ने आशिया टूर एवं ट्रेवल्स दुकान में छापामारी किया।

इस दौरान काली महाल निवासी वसीम अहमद को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान दुकान से 02 अदद काउंटर से काटा गया आरक्षित टिकट और कुछ ई टिकट पर्सनल यूजर आईडी पर काटा हुआ बरामद हुआ। जिसके बाद दुकान से 2 अदद कम्प्यूटर, एक प्रिंटर व टिकट बनाने का अन्य उपकरण जप्त किया गया। इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि अभियुक्त पर रेलवे अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी करवाही की जा रही है।