स्व. बलराम सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता मे क्वार्टर फाइनल में पहुंचे आठ टीम

तखतपुर टेकचंद कारड़ा
स्व. बलराम सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में तखतपुर क्षेत्र की आठ टीमें र्क्वाटर फाइनल में पहुच गये हैं। चार फरवरी को दो क्वार्टर फाइनल मैच खेला जायेगा पहला र्क्वाटर फाइनल मैंच मरहीकांपा और बिनौरी के बीच खेला जायेगा। वही दूसरा क्वार्टर फाइनल मैंच हांफा और बांधा के बीच सकरी के मैदान में खेला जायेगा। पांच फरवरी को तीसरा मैंच सकरी और खैरी के बीच खेला जायेगा। चौथा क्वार्टर फाइनल मैंच पेण्डारी और रानीडेरा के बीच खेला जायेगा। इस प्रतियोगिता में 128 टीमां में भाग लिया,क्वार्टर फाइनल में पहुचने वाली टीम चार मैंच जीतकर पहुंची है। चारो क्वार्टर फाइनल मैंच सकरी क्रिकेट मैदान में खेला जायेगा। क्वार्टर फाइनल मैंच दोपहर 11 बजे एवं 1 बजे खेला जायेगा।

स्व. बलराम सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता तीन जोन में खेली गयी

स्व. बलराम सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता तीन जोन में खेली गयी। सकरी जोन से सकरी,हांफा एवं पेण्डारी की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची। वही बेलपान जोन से मरहीकांपा, बांधा और रानीडेरा की टीम एवं काठाकोनी जोन से खैरी और बिनौरी क्वार्टर फाइनल में पहुंची। क्वार्टर फाइनल के चारों मैंच सकरी क्रिकेट मैदान में खेला जायेगा। फाइनल,सेमी फाइनल एवं तीसरे स्थान के लिये तखतपुर के जे.एम.पी. कॉलेज मैंदान में खेला जायेगा।

प्रदेश सचिव आशीष सिंह ने मैंदान का किया निरीक्षण

प्रदेश सचिव आशीष सिंह ने तखतपुर में जे.एम.पी कॉलेज मैंदान का निरीक्षण किया। कॉलेज मैंदान जंगल-झाडियों से भरा पडा था। पिछले दस दिनों के अथक प्रयास सें मैंदान का समतलीकरण किया गया है। मैंदान के बनने से युवाओं में खेल खेलने का स्थान मिलनेें में उत्साहित है। तखतपुर शहर के लिये यह मैदान वरदान साबित होगा। उल्लेखनीय है कि तखतपुर विधायक रश्मि आशीष सिंह ने स्व. बलराम सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैंच हेतु कॉलेज मैदान को समतलीकरण कराया हैं।