भाजपा को जिताने में लगा जिला प्रशासन देवरिया - ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी (प्रत्याशी सपा)। अवनीश शंकर राय की रिपोर्ट

* जिलाधिकारी को किसी के घर नौकर की नौकरी कर लेनी चाहिए - मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी (प्रत्याशी कांग्रेस) *
* अवनीश शंकर राय की रिपोर्ट *

देवरिया जनपद में होने वाले सदर विधान सभा के उप चुनाव प्रचार प्रसार का अंतिम दिन है। जिसमें सभी पार्टियो ने अपनी जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी है। वही आज सपा के पूर्व मंत्री ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी ने भी हजारों की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के सड़क पर उतर प्रदर्शन कर अपनी ताकत का अहसास विरोधी दलों को करा दिया है। इस दौरान पूर्व मंत्री व सपा प्रत्यासी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी ने बताया कि जिला प्रशासन सरकार के इशारे पर पूर्ण रूप से कार्य कर रहा है। लेकिन हमको कोई कठिनाई नहीं है, हम जिला प्रशासन से लड़ने को तैयार है।

* कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि * सबसे बड़ा आश्चर्य की बात है कि इस समय चुनाव चल रहा है और ये कठपुतली बना हुआ जिला अधिकारी जिला प्रशासन जो है योगी का कठपुतली है, भाजपा का कठपुतली है। इसके साथ लगातार उत्पीड़न कर रहा है, और प्रधानों की बैठक करता है, वह बोलता है कि मैं आप लोगों का पावर सीज कर दिया जाएगा और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है कि भाजपा को वोट कराइए। ये क्या हो रहा है चरम चरम सीमा पर है। देखिए जनसभा में महिलाओं को तमाम बासो से सरकारी बसों से अनुबंधित बसों से सत्ता का इतना बड़ा दुरुपयोग जिसका जिलाधिकारी मानिटरिंग कर रहा है और गोरखपुर कुरगंज आजमगढ़ से महिलाओं बैठाकर बसों से लाया गया इसका क्या मतलब है क्या दिखाना चाहते हो, आप ये कैसी सत्ता चाहते हैं है, ऐसे सत्ता तो मैं भी बचपन से हूँ कभी देखा ही नहीं ये सत्ता है, सत्ता है, इससे अच्छा तो किसी घर में नौकरी कर लेता है नौकर की नौकरी कर लेता है। जिलाधिकारी तो बहुत अच्छा रहता है, एक कुत्ता भी वफादार होता है।

वहीं सपा के प्रत्याशी ब्रह्मशंकर त्रिपाठी ने कहा कि * स्वयं मुख्यमंत्री ये नहीं सोचते हैं कि हमारे कार्यकर्ता हमारे महिला कार्यकर्ताओं पुरुष कार्यकर्ता संकाय लगा के आवें सैनिटाइजर हाथ में लेकर आवे तो इसका तो उन्हें भी पालन करना चाहिए लेकिन वह इसकी धज्जियां उड़ाते रहेंगे। हमारे कार्यकर्त्ता तो संकाय लगा के चलते है सैनिटाइजर हाथ में लेकर चलते हैं पाकेट में लेकर चलते हैं और हम लोग इस तरह के कहीं भी कोई काम नहीं करते हैं जिससे कि प्रशासनिक व्यवस्था में कोई खतरा नहीं हो, लेकिन प्रशासन पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी को जिताने में लग गया है। मैं लेकिन मैं तैयार हूं। जिला प्रशासन से लड़ने के लिए भी हम गलत नहीं होने देंगे हम गलत न चाहते हैं गलत होते हैं अनावश्यक चुनाव हो इसके लिए हम आवाज उठाते रहेंगे।