चंदौली- जनपद के विधायक के भाई की असलहाधारियों ने किया पीछा, पुलिस थाने में बदमाशों के खिलाफ दर्ज हुआ एफआइआर

चंदौली जनपद के विधायक के भाई की असलहाधारियों ने किया पीछा, पुलिस थाने में बदमाशों के खिलाफ दर्ज हुआ एफआइआर,

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली-सैयदराजा विधानसभा के भाजपा विधायक सुशील सिंह के भाई वाराणसी के जिला पंचायत सदस्य सुजीत सिंह उर्फ डॉक्टर की तहरीर के आधार पर दो वाहन सवार अज्ञात असलहाधारियों के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सुजीत का आरोप है कि उन्हें जान से मारने की नीयत से वाहन सवार असलहाधारी उनका पीछा करने के साथ ही उनके वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहे थे।

पूर्व में वाराणसी के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे गोकुल नगर, महमूरगंज निवासी सुजीत सिंह उर्फ डॉक्टर के अनुसार, बृहस्पतिवार की शाम वह एक निमंत्रण में शामिल में होने के लिए घर से निकले थे। लहरतारा, अंधरापुल से होते हुए वरुणा पुल तक दो वाहन लगातार उनका पीछा कर रहे थे। एक वाहन में बैठे असलहाधारी जान से मारने की नीयत से बार-बार उनके वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहे थे।


कमिश्नर आवास के समीप वह अपने वाहन को रोक कर पीछे आ रहे वाहनो को रोकने का प्रयास किए तो दोनों वाहन पीछे घूम कर वापस हो गए। घटनाक्रम की सूचना उन्होंने तत्काल एसएसपी को दी। सुजीत का आरोप है कि दोनों वाहनों का रजिस्ट्रेशन नंबर झारखंड का था और इस तरह से पीछा करने का यह दूसरा मामला है। सुजीत की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कैंट थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।