भायखला जेल में गुजरेगी रिया चक्रवर्ती की आज की रात, कल होगी जमानत पर सुनवाई

भायखला जेल में गुजरेगी रिया चक्रवर्ती की आज की रात, कल होगी जमानत पर सुनवाई

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

एक्टर सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है. मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. इसके बाद रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था.
इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में कल सुनवाई होगी. इसका मतलब है कि रिया चक्रवर्ती को आज की रात भायखला जेल में बितानी पड़ेगी. कल ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.
गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में हिरासत में लेने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांग ली, जो मंजूर हो गई थी. एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने के लिए दोपहर 3.30 बजे रिया की सनसनीखेज गिरफ्तारी की. इसके पहले एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ की थी.
एनसीबी के उप निदेशक एम.ए.जैन ने कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं. इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी ?गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त? थी.