मदत का बढता दायरा,महामाया सेवा समिति द्वारा मां महामाया मंदिर की तरफ से मेडिकल काॅलेज को प्रदाय कराया गया 1500 रैपिड टेस्ट किट

अम्बिकापुर।कोरोना वायरस से सुरक्षा व रोकथाम के कार्यो में शासकीय अमलें व आमजनो को जरूरत से जुड़ी आवश्यक समाग्रीयों की उपलब्ता में मददगारो के बढते क्रम में आस्था का केंद्र मां महामाया मंदिर की तरफ से महामाया सेवा समिति द्वारा मेडिकल काॅलेज अम्बिकापुर को 1500 रैपिड टेस्ट किट प्रदाय किया गया है।इस महत्वपूर्ण जरूरत की सामग्री को प्रदाय करनें के संबध में मिली जानकारी अनुसार जिला पंचायत सदस्य एवं मां महामाया मंदिर के प्रबंधक आदित्येश्वर शरण सिंह देव के द्वारा मां महामाया मंदिर की ओर से सरगुजा जिले में टेस्ट की क्षमता को बढ़ाने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा जिस कंपनी को रैपिड टेस्ट किट सप्लाई हेतु अधिकृत किया गया है, उसी कंपनी से 1500 कीट खरीद कर सीएमएचओ एंव मेडिकल काॅलेज के एमएस डाॅ. सिसोदिया को उपरोक्त किट जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष बालकृष्ण पाठक, सभापति अजय अग्रवाल, महापौर डाॅ. अयज तिर्की, राजेश मलिक गुडडू, जे.पी. श्रीवास्तव, द्वितेन्द्र मिश्रा, अरविन्द सिंह गप्पु, हेमंत सिन्हा, हेमंत तिवारी, बंटी शर्मा ने प्रदाय किया। इस दौरान डाॅयरेक्टर मेडिकट एज्युकेशन डाॅ. आदिले भी उपस्थित रहे।

कोरोना से लड़ाई लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी किट-आदित्येश्वर शरण सिंहदेव

महामाया मंदिर के प्रबंधक एवं जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने पत्र के माध्यम से 1500 रैपिड टेस्ट किट मेडिकल काॅलेज को प्रदाय करते हुए कहा है कि सरगुजा जिले में कोरोना से लड़ाई लड़ने में यह कीट महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी साथ ही उन्होंने कहा कि हम स्वास्थ्य विभाग,पुलिस विभाग, स्वच्छता कर्मी, पत्रकारगण के आभारी हैं कि उन्होंने विपरित परिस्थितियों में भी धैर्य के साथ पुरी समर्पण से समाज को एक संदेश दिया है कि हम सब एकजुट होकर इस कोरोना महामारी को परास्त करेंगे। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जिले भर में पहले दिन से ही स्वतः कार्य कर रहे सभी स्वयं सेवी संगठनों के कार्यकर्ता एवं व्यक्तिगत तौर पर निकल कर अपनी इच्छा से लोगों का सहयोग कर रहे, सभी कोरोना वारिर्यस, कोरोना फाईटरों को धन्यवाद, आभार, आप सभी के अथक प्रयास का नतीजा है कि सरगुजा जिला ही नहीं पुरे संभाग में लोगों के पास भोजन के पैकेट एवं अनाज की कमी नहीं हुई है। समाज के प्रति आप सब का समर्पण अतुलनीय है। कोरोना से लड़ाई में हम सब इसी तरह एकजुटता के साथ कार्य करेंगे और जितेंगे जल्द ही कोरोना को परास्त करेंगे।जिला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने सीएमएचओ को लिखे पत्र में आग्रह किया है कि कोरोना ही सिधी लड़ाई लड़ रहे हमारे फ्रण्टल कार्यकर्ता, कोरोना फाईटर, वारिर्यस स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, स्वच्छता का कार्य कर रहे कर्मचारी, पत्रकारगण एवं स्वयं सेवी संगठनों के कार्यकर्ताओं की भी जांच करें, क्योंकि ये लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं और बाहर से आ रहे लोगों से भी इनका संपर्क हो रहा है, इसलिये कोरोना फाईटरों की भी नियमित जांच कुछ तय सीमा में की जाये। हम सब की एकजुटता और सतत सावधानी पूर्वक उठाया गया कदम ही कोरोना को हराने में सहयोगी होगा। इस दौरान इन्द्रजीत सिंह धंजल, सैयद अख्तर हुसैन, प्रमोद चैधरी, डाॅ अमिन सिद्दीकी, डाॅ अर्पण सिंह, प्रभाज रंजन सिन्हा, विकल झा, लक्की, हिमांशु सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।