कोरोना वारियर के आगे हाथ जोड़कर बोले CO, आप धन्य हैं आपके माता-पिता भी

सुल्तानपुर. कोरोना वारियर्स का सम्मान तो हर ओर हो रहा लेकिन शनिवार को सीओ जयसिंहपुर दलवीर सिंह ने जो सम्मान कोरोना वारियर्स सफाई कर्मी को दिया वो शायद हर किसी को नही मिलता। पुलिस टीम के साथ रूट मार्च पर निकले सीओ ने जब एक सफाई कर्मी को नालियों की सफाई करते देखा तो उन्होंने उसके आगे हाथ जोड़े लिए और कहा आपका दर्जा मां से बड़ा है।

दरअस्ल सीओ दलवीर सिंह कोतवाली पुलिस की टीम के साथ निकले थे, अभी वो क्षेत्र के बगिया-पीढ़ी मार्ग पर पहुंचे थे कि सफाई कर्मी को काम करते हुए उन्होंने देखा तो वो रुक गए। सीओ ने सफाई कर्मी से कहा एक मां बच्चे का पालन पोषण करती है, बच्चे की गंदगी साफ करती है। तो मां का दर्जा कितना ऊपर बताया गया है। सबसे ऊपर बताया गया है। मां से बड़ा कोई नही है।
'उसी प्रकार से पूरा समाज कीचड़ गंदगी डालता रहता है नालियों में, और आप उसको साफ करते हैं इसका मतलब है के आप मां के दर्जे से ऊपर हैं।' क्योंकि मां स्वास्थ्य वश एक बच्चे का पालन पोषण करती है क्योंकि उसने अपने गर्भ से जन्म दिया है। लेकिन आपने अपने गर्भ से जन्म नही दिया, आपको पता ही कहां से गंदगी आई, किसकी है इसके बाद भी साफ करते हैं। ''आप धन्य हैं, आपकी माता धन्य हैं आपके पिता धन्य हैं। उन सबको मैं प्रणाम करता हूं। हमारे और हमारी पुलिस टीम की तरफ से धन्यवाद।''