आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत से जिला अस्पताल में मचा हड़कंप, रिपोर्ट आनी बाकी

उत्?तर प्रदेश के देवरिया जिले में कोरोना संदिग्?ध की मौत के बाद जिला अस्पताल में हड़कम्प मच गया है। 21 वर्षीय यह युवक 20 मार्च को मुंबई से लौटा था। वह होम क्?वारंटीन में था जहां गुरुवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। शुक्रवार शाम तीन बजे के करीब उसकी मौत हो गई। युवक का नमूना कोरोना जांच के लिए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज भेजा गया है।

देवरिया के खामपार थाना क्षेत्र के परगसहां निवासी 21 वर्षीय युवक करीब तीन महीने पहले मुंबई गया था। वहां पर सटरिंग का कार्य करता था। वह मुंबई से 21 मार्च को अपने घर आया। उसी समय से उसकी तबीयत बिगड़ी हुई थी, जिसको देखकर ग्राम प्रधान ने फोन करके 25 मार्च को युवक के घर स्वास्थ्यकर्मियों को बुलाया । युवक की सेहत खराब देख उसे अलग रहने और परिजनों के संपर्क नहीं रहने देने का निर्देश देकर वे लौट गए तब से वह अलग कमरे में रहता था। गुरुवार की देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों के फोन करने पर उसके घर एबुलेंस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची।


देर रात युवक को कोरोना संदिग्ध मानते हुए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। जांच के लिए डाक्टरों की टीम ने उसका सैम्पल लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज भेजा दिया। इसी बीच शाम को करीब तीन बजे उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार सांस लेने में उसे दिक्कत थी। वह कोरोना संक्रमित था या नहीं यह जांच रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा।