ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने विष्णु सिकरवार

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने विष्णु सिकरवार

नवागत पदाधिकरी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शंकर देव तिवारी व प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामसुंदर पाराशर का किया जोरदार स्वागत

आगरा। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन जिला इकाई आगरा की बैठक सोमवार को नागरी प्रचारिणी सभा भवन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शंकर देव तिवारी,प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामसुंदर पाराशर की उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से विष्णु सिकरवार को जिलाध्यक्ष चुना गया। साथ ही संगठन को मजबूत बनाने के लिए अभियान चलाकर ग्रामीण पत्रकारों को अधिक से अधिक संख्या में संगठन से जोड़ने पर बल दिया गया।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शंकर देव तिवारी ने कहा आज पूरे प्रदेश में सबसे बड़ा संगठन अपना ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन है। इस बात से यह स्पष्ट होता है कि जिस लगन व मेहनत से आप काम करते है उसी का प्रतिफल है कि हम प्रदेश के बड़े संगठनों में एक है। संगठन की मजबूती का ही परिणाम है।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामसुंदर पाराशर ने कहा पत्रकारों का उत्पीड़न हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा यदि हमारे सदस्यों का किसी भी प्रकार से उत्पीड़न किया जाता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक संगठन कार्यवाही करेगा हमारा संगठन अपने साथियों को न्याय दिलाने में सक्षम हमारा संगठन किसी का मोहताज नहीं है। शासन प्रशासन को हम भली भांति अवगत कराना चाहते हैं कि यदि हमारे सदस्य का किसी भी प्रकार से उत्पीड़न किया जाता है तो उसको तुरंत न्याय मिलना चाहिए।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विष्णु सिकरवार का फूल माला पहना कर स्वागत किया गया। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विष्णु सिकरवार ने कहा कि संगठन को मजबूत व गतिशील बनाना तथा ग्रामीण पत्रकारों की समस्याओं का निराकरण करना मेरी प्राथमिकता में शामिल है। पत्रकारों के मान सम्मान तथा स्वाभिमान के साथ किसी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पत्रकारों की समस्याओं को लेकर संघर्ष का रास्ता अख्तियार किया जाएगा। शीघ्र ही जनपद के अन्य तहसीलों में भ्रमण कर अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष अखिलेश सक्सेना ने की तथा संचालन रामहेत शर्मा ने किया।

बैठक में राजेन्द्र शुक्ला,कमल बिहारी मुखिया,अशोक शर्मा,राजेश शर्मा,सुरेश जारोलिया,श्रीकांत पाराशर,जितेन्द्र राजपूत, ओमपाल सिंह लोधी,महावीर वर्मा,सचिन गोयल,प्रवेंद्र फौजदार,नीरज परिहार,अतुल गुप्ता, दिलीप गुप्ता, राजपाल भारद्वाज,राकेश जैन,गोविंद पाराशर,अनिल विथरिया,सुमित गर्ग,हरेंद्र सिंह परमार,अतुल गुप्ता,स्माइल खा,धर्मेंद्र शर्मा, जोगेंद्र सिकरवार,धर्मेंद्र सिकरवार,जयकांत पाराशर,हरेंद्र परमार, नवीन राजावत,शिवम सिकरवार,भरत यशपाल, अमित त्यागी,मंगल परमार,सुमित गर्ग,भुवनेश पोनिया,रमेश चंद्र शर्मा,उत्कर्ष गर्ग,राजकुमार परमार,राहुल शर्मा,राजकुमार दास, मुकेश पाराशर, गोविंद शर्मा, मोहम्मद इस्माइल,सौरभ शर्मा, जगदीश मिश्रा, राजकुमार इन्दोलिया, मनीष उपाध्याय, पिंटू छोकर,अब्दुल सत्तार,नीरज शुक्ला,सुभम चाहर,राहुल अमीन,संत कुमार भारद्वाज, दिलशाद,धर्मेन्द्र उपाध्याय, अली कुरैसी, प्रेम सिंह,जय सिंह सोलंकी, नीरज धनगर,गुड्डू सिद्दीकी, मनोज शर्मा, अमन शर्मा, देवेश शर्मा, कमरुद्दीन,राजवीर फौजदार, गजेंद्र सिंह, दीनदयाल मंगल,मोहम्मद साबिर,भूपेंद्र सिंह भारती,अमित चाहर,सतेंद्र उपाध्याय, मोहित लवानियां, राजकुमार, जोगेंद्र वर्मा,राजीव शुक्ला,हेमंत सिकरवार,आदि लोग मौजूद रहे।