सपा नेता के यहां पहुंचे ओपी राजभर, ग्राम प्रधान पत्नी द्वारा नवनिर्मित पंचायत भवन का किया उद्घाटन

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने चकिया विकास खण्ड के उतरौत में ग्राम प्रधान कंचन मौर्य द्वारा 23 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित पंचायत भवन का उद्घाटन किया।

जहां उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपराधियों में भी जाति की राजनीति कर रहे हैं, जबकि मौजूदा सरकार ने अपराधों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है। कहा कि अपराध करने वालों की कोई जाति नहीं होती, और एनकाउंटर में मारे गए अपराधियों में सभी जातियों के लोग शामिल हैं, चाहे वह ब्राह्मण हो, क्षत्रिय हो, पिछड़ा हो या दलित।

राजभर ने शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रहे विवाद पर व्यंग्य करते हुए चुटकी ली। साथ ही, कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि 70 सालों में राहुल गांधी को पिछड़े और दलित दिखाई नहीं दिए, लेकिन चुनावी माहौल में वह आरक्षण की राजनीति कर भावनात्मक अपील कर रहे हैं।उन्होंने भाजपा सरकार की 'सबका साथ, सबका विकास' नीति का समर्थन करते हुए दावा किया कि आने वाले चुनाव में सभी वर्गों के सहयोग से भाजपा फिर से सरकार बनाएगी। इस कार्यक्रम में भाजपा नेता छत्रबली सिंह, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र मौर्य, अरविंद गुप्ता, सत्य प्रकाश गुप्ता, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।