श्री धार्मिक लीला कमेटी रजि *

श्री धार्मिक लीला कमिटी (रजि.), लाल किला मैदान रामलीला मे 03अक्टूबर 2024 से शुरू

03 अक्टूबर2024 को गणेश पूजन हुआ और इसके साथ ही रामलीला शुरू हो गई

विशेष मेहमान जो इसमें शामिल हुए श्री वरिंदर सचदेवा जी,(अध्यक्ष दिल्ली प्रदेश भाजपा),

योगेंद्र चंदोलिया, सांसद,हरहा शर्मा ,चिंटू लीडर पुरानी दिल्ली ( Chintu Leader old delhi),

शिल्पा रायज़ादा (Shilpa Raizada),भारतीय अभिनेत्री,शहबाज़ ख़ान, अभिनेता

इस साल की 101 साल पूरे होने पर इस साल की सभी झलकियों और तैयारियों को साझा किया। रामलीला के अध्यक्ष श्री धीरज धर गुप्ता बताते हैं कि इस साल 160 फुट का मंच तैयार किया जाएगा। 03 अक्टूबर2024 को गणेश पूजन हुआ और इसके साथ ही रामलीला शुरू हो गई और विशेष मेहमान जो इसमें शामिल हुए श्री वरिंदर सचदेवा जी,(अध्यक्ष दिल्ली प्रदेश भाजपा),

योगेंद्र चंदोलिया, सांसद,हरहा शर्मा ,चिंटू लीडर पुरानी दिल्ली ( Chintu Leader old delhi),

शिल्पा रायज़ादा (Shilpa Raizada),भारतीय अभिनेत्री,शहबाज़ ख़ान, अभिनेता

और 06 अक्टूबर2024 को कवि सम्मेलन ,12 अक्टूबर को दशहरा है और 13 अक्टूबर को विशेष आतिशबाजी के साथ भरत मिलाप है और 14 अक्टूबर को रामजी भव्य यात्रा है।

भारत के वर्तमान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी और भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी और विभिन्न देशों के कई राजदूतों और राजनयिकों को रामलीला के लिए आमंत्रित किया गया।

इस वर्ष रामलीला के 101 वर्ष हैं और इस वर्ष हम उन सभी को सम्मानित कर रहे हैं जो सामाजिक गतिविधि कर रहे हैं विकास, अनाथालय, महिला सशक्तिकरण, वृद्धावस्था देखभाल, शिक्षा और शिक्षित भारत संरक्षित भारत, लैंगिक समानता, स्वच्छता और स्वच्छ भारत और सुरक्षित वातावरण.

जो लोग अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें सम्मानित किया जाएगा ताकि समाज के लिए सभी की भलाई के लिए प्रेरित किया जा सके और श्री राम जी के सिद्धांतों का भी पालन किया जा सके।

श्री धार्मिक लीला कमिटी (रजि.), लाल किला मैदान के सभी सदस्यों आमंत्रित हैंऔर अपना समय रामलीला के लिए समर्पित किया और निम्नलिखित नाम हैं: धीरज धर गुप्ता, सुरेश गोयल,प्रदीप सरन,महेश गुप्ता,राकेश गुप्ता,रजत गुप्ता,अतुल गुप्ता,कमल कांत जैन,सतीश गर्ग,ब्रहम सोनी,मनीष गुप्ता,सुनील गुप्ता,मोहम्मद उस्मान,राजेश गुप्ता,सुशील जैन,ब्रहम सोनी,ओम किशन गुप्ता,अभिषेक गोयल,सोनल गुप्ता,शिवम गुप्ता,विकास गुप्ता,

विनय शर्मा,चमन शर्मा ,उत्सव शर्मा l