भाजपा नेता के साथ बदसलूकी करने वाले दीवान पर कार्यवाही नहीं होने से कार्यकर्ता नाराज, विधायक,जिलाध्यक्ष के साथ सीओ की पंचायत के बाद भी नहीं बनी बात

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

शहाबगंज।भाजपा मण्डल अध्यक्ष रिंकू विश्वकर्मा के साथ स्थानीय थाने गये पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बदतमीजी करने वाले दीवान के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने से पार्टी कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं। सोमवार को भाजपा मण्डल अध्यक्ष किसी काम से थाने पर थाना प्रभारी से मिलने गये थे।उन्ही के साथ उनके पार्टी के कार्यकर्ता भी मोटरसाइकिल लेकर थाना परिसर में चले गये। परिसर में मोटरसाइकिल देख दीवान राजबहादुर सरोज नाराज होकर थाने परिसर से वाहन को बाहर निकालने लिए कहा जिस पर पार्टी कार्यकर्ता नाराज हो गए। और दीवान पर कार्यवाही की मांग करने लगे। मामले की सूचना जहां थाना प्रभारी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिया।

वही पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक कैलाश आचार्य, जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह व भाजपा नेता छत्रबली सिंह को दिया। सूचना पर पहुंचे आला पदाधिकारियों और सीओ के बीच ब्लाक परिसर में दीवान के ऊपर कार्यवाही के लिए पंचायत चली। लेकिन पंचायत बेनतीजा रहा। वही दीवान के लाईन हाजिर होने को लेकर मंगलवार को दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। जहां पुलिस विभाग के आलाधिकारी कुछ भी बताने से बचते रहे। वही पार्टी कार्यकर्ता भी मायूस दिखाई दिए।