चकिया-एसडीएम दिव्या ने नगर पंचायत कार्यालय का किया औचक निरीक्षण,दो कर्मचारियों के अनुपस्थित मिलने पर जताई नाराजगी,दिए निर्देश 

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया- स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय परिसर का बुधवार की सुबह एसडीएम दिव्या ओझा ने पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दो कर्मचारियों के समय से ना आने और अनुपस्थित मिलने पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए दोबारा गलती न दोहराने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि कार्यों में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

डीएम निखिल टीकाराम फुंडे ने जिले में सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को समय से कार्यालय में उपस्थित होकर कार्य करने के निर्देश जारी किए हैं। इसके बाद कहीं तो पालन हो रहा है लेकिन कहीं उनका आदेश तक पर रखा दिखाई दे रहा है। जिस क्रम में बुधवार की सुबह एसडीएम दिव्या ओझा ने नगर पंचायत कार्यालय में पहुंचकर अधिशासी अधिकारी कक्ष,चेयरमैन कक्ष, व परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दो कर्मचारियों के अनुपस्थित मिलने पर उन्होंने कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी हाल में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी समय से कार्यालय में उपस्थित होकर अपने कार्यों को अधिकारी और कर्मचारी सही से करना सुनिश्चित करें। अन्यथा लापरवाही पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय में साफ सफाई के साथ ही अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि नगर की समस्याओं को लेकर कार्यालय में पहुंचने वाले हर एक व्यक्ति की समस्या को सुनकर उसे पर त्वरित निस्तारण करने का काम करें।जिससे नगरवासियों को समस्याओं के बाबत भटकना न पड़े।

इस दौरान अधिशासी अधिकारी संतोष कुमार चौधरी, बड़े बाबू राकेश रोशन, रोहित कुमार विश्वकर्मा, इकराम इत्यादि मौजूद रहे।