रहमानिया सीरत कमेटी ने मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

जौनपुर:- नगर के डढीयाना टोला मल्हनी पड़ाव पर ईद मिलादुन्नबी स अ व एवं जुलूस ए मदहे सहाबा को सम्पन्न कराने वाली रहमानिया सीरत कमेटी के पदाधिकारियों ने आज अध्यक्ष शाहनवाज़ मंज़ूर की अगुवाई में ज़िला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। जिसके माध्यम से मांग की कि उक्त प्रोग्राम में साफ़ सफ़ाई,जल की व्यवस्था,बिजली के साथ पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहे। और पूर्व की भांति मिल रही सभी सुविधाओं को इस बार भी दिया जाए।

आपको बता दें कि इस वर्ष उक्त जलसा व जुलूस 1 व 2 अक्टूबर को मानना निश्चित हुआ है। 1 अक्टूबर को मोहल्ला डढ़ियाना टोला में क़ौमी यकजहती राष्ट्रीय एकता का प्रोग्राम होगा। उसी दिन शाही बड़ी मस्ज़िद के उत्तरी गेट से शाम 6 बजे से अंजुमन व फन ए सिपाहगरी के अखाड़ों का जुलूस उठकर अपने परंपरागत निर्धारित रास्तों से होता हुआ मोहल्ला बाग ए हाशिम रौज़ा क़दम रसूल पर पहुंच कर समाप्त होगा। 2 अक्टूबर की शाम 7 बजे से मोहल्ला डढ़ियाना टोला में नातिया कलाम का आयोजन होगा। जिसमें शहर की नात ख्वां अंजुमन अपने अपने कलाम पेश करेंगी।

मीडिया से बात करते हुए रहमानिया सीरत कमेटी के अध्यक्ष व रौज़ा अर्ज़न के सभासद शाहनवाज़ मंज़ूर ने बताया कि ईद मिलादुन्नबी का प्रोग्राम बहुत ही पुराना है जिसके लिये हमारे बड़ों ने बहुत ही क़ुरबानी दी है अब इस जलसा व जुलूस को कामयाब बनाने की हम सब की ज़िम्मेदारी है उन्होंने लोगों से इस प्रोग्राम में शिरकत करने की अपील भी की है।

इस अवसर पर महासचिव सभासद अशफ़ाक मंसूरी,कोषाध्यक्ष सभासद शाहनवाज़ अहमद,सह कोषाध्यक्ष साजिद अली गल्लू,सभासद मनीष देव मंगल अध्यक्ष दुर्गा पूजा महासमिति,सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी,सैफुद्दीन उर्फ कैस,आरिफ खान,नेयाज़ ताहिर एडवोकेट,उस्मान अली एडवोकेट,शहंशाह एडवोकेट,मेंहदी एडोकेट,राशिद,अज़ीज़ खान,मसूद अहमद,सत्यवीर सिंह एडवोकेट,इस्तेखारुल आदि उपस्थित रहे।