विधानसभा अध्यक्ष से पत्रकारों की बीमा योजना पर चर्चा हुई- राधावल्लभ शारदा,प्रांतीय अध्यक्ष एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन 

भोपाल।योग और संयोग की बात है आज विधानसभा जानें का अवसर मिला और विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह जी तोमर से चर्चा हुई,
लम्बे समय के बाद मुलाकात हुई परंतु श्री तोमर जी ने पहचान लिया और कुशलता के समाचार लिए।
पत्रकारों के हित में जब भी अवसर मिलता है उसका लाभ लेना चाहिए।
मैंने श्री तोमर जी से चर्चा में निवेदन किया कि जनसंपर्क विभाग द्वारा पत्रकारों के लिए बीमा योजना लागू की गई है इसकी प्रीमियम बहुत अधिक है अतः प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव जी से चर्चा कर पिछले साल के समान कराएं।
श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव जी से चर्चा करेंगे।
मैंने निवेदन किया कि आपके एक बार कहने पर बीमा राशि कम हो जायेगी।
एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव जी को पत्र भेजा है और उसकी एक प्रति आयुक्त जनसंपर्क श्री सुदाम खांडे जी को भी भेजी है।
माननीय विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी के विधानसभा कक्ष में मुलाकात के समय एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष श्री संदीप पाठक, प्रांतीय संगठन महासचिव श्री प्रवाल सक्सेना, सीनियर पत्रकार रिजवान जी एवं श्री कृष्ण मोहन झा की विशेष रूप से उपस्थिति थी श्री रिजवान जी ने भी माननीय विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी से भी निवेदन किया।
कर्म प्रधान है और कर्म करने वाले कभी पीछे मुड़कर नहीं देखते और उन्हें सफलता मिलती है।
आज जो चर्चा माननीय विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी से हुई उसमें व्यक्तिगत लाभ नहीं परंतु प्रदेश के समस्त पत्रकारों के हित को सर्वोपरि मानते हुए निवेदन किया है और उम्मीद है कि माननीय मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी हमारे इस प्रयास को स्वीकार कर बीमा राशि पूर्ववत करेंगे।