सेवानिवृत्त होने पर शिक्षक चौहान को दी भावभीनी विदाई।सांसद नागर के साथ सरपंच प्रतिनिधि दुर्गाप्रसाद नागर ने विद्यालय परिसर में किया वृक्षारोपण।

राजगढ़/संडावता- शासकीय हाई विद्यालय सुस्याहेड़ी मे पदस्थ शिक्षक लक्ष्मीनारायण चौहान को सेवानिवृत्त होने रविवार को विद्यालय परिवार व मध्यप्रदेश शिक्षक संघ के द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार, लोकसभा सांसद रोडमल नागर व विशेष अतिथि नरसिंहगढ़ विधायक मोहन शर्मा, खिलचीपुर विधायक हजारीलाल दांगी, राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव रहे।वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर ने की। राज्यमंत्री पंवार ने कहा कि चौहान बहुत नेक व्यक्तित्व के धनी है। शिक्षक चौहान ने अपना पूरा जीवन संघ के काम मे दिया। सांसद नागर ने अपने उद्बोधन में स्कूल के साथ संघ में हर परिस्थितियों में काम किया। गाँव के लोगो ने सांसद से स्कूल को उन्नियन की मांग की, उस पर उन्होंने कहा में इस मांग के शिक्षा मंत्री के सामने रखूंगा और जल्दी पूरा करवाने की कोशिश करूंगा।कार्यकम में राज्य शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष सुरेश दाँगी, ब्रजमोहन शर्मा, रामबाबु त्रिपाठी सहित आस पास क्षेत्र के सैकड़ो शिक्षक कार्यक्रम में मौजूद रहे ।कार्यक्रम का आभार मध्यप्रदेश शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष नरसिंहलाल शर्मा ने माना एवं
संचालन गिरीश नागर ने किया । आज के कार्यक्रम मे संकुल प्राचार्य सहित संकुल के शिक्षक मौजूद रहे। वही विद्यालय परिवार से समस्त शिक्षक बंधुओं ने शाल श्री फल व प्रतिक चिन्ह देकर चौहान सर का स्वागत सम्मान किया।वही कार्यक्रम के आखिर में वृहद वृक्षारोपण किया गया , वृक्षारोपण के दौरान सांसद रोड़मल नागर,शिक्षक लक्ष्मीनारायण चौहान,सरपंच प्रतिनिधि दुर्गा प्रसाद नागर भूमका, जनपद उपाध्यक्ष कैलाशचंद नागर सहित कई गणमान्य नागरिको ने पौधा रोपण किया। सेवन नृत्य में शिक्षक लक्ष्मी नारायण चौहान ने अपने उद्बोधन मे कहा कि मै शासन की और से सेवानिवृत्त हुआ हूँ , समाज मे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अपनी पूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करता रहूंगा। और समय-समय पर मेरे लायक जो भी सेवा होगी मैं आ कर देता रहूंगा।