भाकियू टिकैत ने समस्याओं के निस्तारण के लिए समाधान दिवस पर डीएम को सौंपा ज्ञापन

पीलीभीत। कलीनगर तहसील में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान डीएम और एसपी की अध्यक्षता में हुए समाधान दिवस पर शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए हैं। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के युवा जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोगी ने कार्यकर्ताओं के साथ तहसील पहुंचकर समाधान दिवस पर डीएम को क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत कराकर उनके निस्तारण के लिए ज्ञापन सौंपा।
सौंपे गए ज्ञापन में बांसखेड़ा गांव में आबादी के पास घूम रहे बाघ को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की गई। पीलीभीत माधोंटांडा मार्ग के निर्माण कार्य को शुरु करवाने,राइस मिलर्स द्वारा सीडी के नाम पर अवैध कटौती व धर्म कांटे के नाम पर 1 किलो कटौती बंद की जाए,शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को किसानों, मजदूरों व महिलाओं को हर पंचायत में चौपाल लगाकर बताया जाए। ग्रामीण क्षेत्र में 18 घंटे बिजली सप्लाई दी जाए। मथना जपती से पुरैनी दीपनगर मार्ग पर आवश्यकतानुसार पुलिया डलवाई जाए। बांसखेड़ा में कई महीनो से बंद पड़ी पानी की टंकी को शुरू करवाए जाने सहित कई मांगे रखी गई।

इस दौरान युवा जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोगी, प्रदेश सचिव स्वराज सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष नागेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, जमुना प्रसाद, राजेश कुमार, दिनेश कुमार आदि कई लोग उपस्थित रहे।