जश्ने ईद मिलादुन्नबी के प्रोग्राम को कामयाब बनाने के लिए सदर ने किया अपील

जौनपुर:- माहे रबीउल अव्वल का चांद नज़र आते ही नगर में हर तरफ से हुज़ूर की आमद की सदा आने लगी है। आशिक ए रसूल ने अपने अपने घरों पर हुज़ूर के हरे गुम्बद के रंग का झंडा भी लगाना आरंभ कर दिया है। इसी क्रम में आज मरकज़ी सीरत कमेटी के सदर सद्दाम हुसैन ने अपनी कमेटी के साथ माह ए रबीउल अव्वल का चांद नज़र आने की सूचना और मुबारकबाद पेश करने के लिए नगर की समस्त अंजुमनों एवं अखाड़ों से मुलाकात कर उन्हें चांद की सूचना देकर माह ए रबीउल अव्वल की मुबारकबाद पेश किया और 16 सितम्बर को होने वाले जश्न ए ईद मिलादुन्नबी के प्रोग्राम की तैयारी के बारे में बात चीत किया और सभी का उत्साहवर्धन किया। और साथ ही सदर सद्दाम हुसैन ने शहर इमाम मौलाना हसनैन अहमद सिद्दीक़ी से मुलाक़ात करके जलसा व जुलूस की कामयाबी के लिये दुआएं भी कराई।

मीडिया से बात करते हुए मरकज़ी सीरत कमेटी के सदर सद्दाम हुसैन ने बताया की कई अंजुमनों ने नात ए नबी की मश्क़ आरंभ कर दिया है और जश्ने ईद मिलादुन्नबी के प्रोग्राम को कामयाब बनाने के लिए आज तमामी अंजुमनों व अखाड़ों से निवेदन भी किया कि ईद मिलादुन्नबी की तैयारी में लग जाएं शिराज़ ए हिन्द जौनपर के ऐतिहासिक जुलूस व जलसा को कामयाब बनाने में सहभागी बनें। सद्दाम हुसैन ने शहर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने घरों,मस्जिदों व मोहल्लों को भी सजाएं। और साथ ही अपील करते हुए कहा कि 16 सितम्बर को कोतवाली चौराहा पर आयोजित क़ौमी यकजहती कॉन्फ्रेंस में ज़्यादा संख्या में शिरकत करके प्रोग्राम को कामयाब बनाएं।

इस अवसर पर कंवीनर जावेद अज़ीम,सह कंवीनर शाहनवाज़ खान,जनरल सेक्रेटरी अकरम मंसूरी,ज़फ़र मसूद,खजांची डॉ अर्शी नवाज़ खान,नायब सदर मेराज खान,अबुज़र शेख़,शोबी ताज क़ादरी,अबुल खैर,समद खान,साद खान,ज़ीशान हैदर,अमजद शेख़,ज़ीशान राईन समेत आदि उपस्थित रहे।