हरदोई में अतिक्रमण करने पर दरोगा ने दुकानदार को लगाई फटकार, बड़ी संख्या में पहुंचे व्यापारियों में दिखा आक्रोश, कोतवाल के हस्तक्षेप पर हुए शांत

हरदोई। शाहाबाद में एक दरोगा ने मिठाई विक्रेता को अतिक्रमण करने की वजह से फटकार लगाई। इस पर मिठाई विक्रेता की सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी नेता एकत्रित हो गए और दरोगा को आड़े हाथों ले लिया। दरोगा को व्यापारी नेताओं के आगे सरेंडर होना पड़ा।

बताते चलें कि शाहाबाद के बस स्टैंड चौराहे पर पिहानी मार्ग पर राजकुमार की मिठाई की दुकान है। रक्षाबंधन पर्व के चलते सभी दुकानों को मिठाई विक्रेताओं ने आगे बढ़ाकर लगाया है। इसी बात से नाराज होकर सरदारगंज पुलिस चौकी के इंचार्ज घनश्याम बिंद ने मिठाई विक्रेता राजकुमार को अतिक्रमण करने को लेकर फटकार लगाई। राजकुमार ने दरोगा द्वारा डांटे जाने की सूचना व्यापारी नेताओं को दी। बड़ी संख्या में रात्रि तकरीबन 10 बजे व्यापार मंडल के पदाधिकारी बस स्टैंड पहुंच गए और दरोगा से तू तू मैं मैं करने लगे। व्यापारी नेताओं ने कहा कि मात्र दो दिन के लिए मिठाई विक्रेता अपनी दुकानों को आगे बढ़ाकर लगा रहे है। उसके बाद भी किसी प्रकार का कोई अतिक्रमण नहीं है। लेकिन पुलिस दुकानदारों को त्यौहार में भी सहूलियत नहीं देना चाहती है। व्यापारी नेताओं और चौकी इंचार्ज के बीच तू तू मैं मैं होने लगी। व्यापारी नेताओं ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा को दी। प्रभारी निरीक्षक भी मौके पर पहुंचे और दरोगा से नाजायज हस्तक्षेप न करने का निर्देश दिया। उसके बाद व्यापारी नेता शांत हुए और वहां से चले गए। इस तरह की घटना का वीडियो वायरल हुआ है जोकि चर्चा में हैं।