पीलीभीत में खंड शिक्षा अधिकारी ललौरीखेड़ा की अनुपस्थिति में बाबू भगवान सिंह ने किया ध्वजारोहण,40 मिनट के बाद कार्यालय पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी। मामला बना चर्चा का विषय।

खंड शिक्षा अधिकारी ललौरीखेड़ा की अनुपस्थिति में बाबू भगवान सिंह ने किया ध्वजारोहण,40 मिनट के बाद कार्यालय पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी।
मामला बना चर्चा का विषय।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत के विकासखंड ललौरी खेड़ा के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर खंड शिक्षा अधिकारी अमुल कुमार की अनुपस्थिति में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाबू भगवान सिंह के द्वारा ध्वजारोहण किए जाने की खबर सूत्रों के द्वारा प्राप्त हुई है।सूत्रों द्वारा बताया गया है स्वतंत्रता दिवस के दिन कार्यालय पर ललौरीखेड़ा खंड शिक्षा अधिकारी की अनुपस्थिति में बाबू भगवान सिंह के द्वारा सुबह 8:20 पर ध्वजारोहण किया गया। ध्वजारोहण होने के बाद खंड शिक्षा अधिकारी अमुल कुमार पहुंचे और वहां पर फोटो खिंचवाया। बताया गया है इस दौरान भगवान सिंह के द्वारा ध्वजारोहण किए जाने पर खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा नाराजगी दिखाई गई।गौरतलब है की स्वतंत्रता दिवस के दिन सभी सरकारी कार्यालय पर प्रात 8:00 बजे ध्वजारोहण किए जाने के आदेश दिए गए थे मगर लापरवाह खंड शिक्षा अधिकारी अमुल कुमार ध्वजारोहण में शामिल नहीं हो पाए जो की चर्चा का विषय बना हुआ है।