हरदोई के बीजेपी कार्यालय में जिला प्रभारी ने बताई बजट की विशेषताएं, बोले- बजट में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की रखी गई नींव, सोशल मीडिया वार पर सदर सांसद ने कसा तंज, कहा- जो हम पर आरोप लगा

हरदोई। बीजेपी कार्यालय पर केंद्रीय बजट पर चर्चा को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी ने बजट के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि यह आम बजट जनहित को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। उत्तर प्रदेश को 2.44 लाख करोड़ रूपये का बजट दिया गया है। इस दौरान वह टैक्स के स्लैब और बजट को विस्तार से नहीं बता सकें। नगर में विकास को लेकर सदर सांसद जयप्रकाश रावत ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो हम पर टिप्पणी कर रहे है वो 50 वर्ष से सत्ता में है बताए उन्होंने क्या किया है।
हरदोई के बीजेपी कार्यालय में बजट को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी ने बजट के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि यह समावेशी और दूरगामी बजट है जो देश के उत्थान के लिए पेश किया गया है। उत्तर प्रदेश को बजट के अंश में 2.44 लाख करोड़ रूपये दिया गया है जोकि किसी प्रदेश के लिए सबसे बड़ा है। इस दौरान जिला प्रभारी ने बजट की जमकर प्रशंसा की लेकिन जब उनसे टैक्स व अन्य बजट के प्रावधान को लेकर सवाल किया गया तो वह जवाब नहीं दे सकें। उन्होंने कहा कि यह आम बजट देश के उत्थान के लिए लाया गया है। जिससे गरीबों,महिलाओं और युवाओं को लाभ मिलेगा।
इस दौरान प्रदेश के बाद हरदोई बीजेपी में भी तकरार देखने को मिली है। सोशल मीडिया वार पर सदर सांसद जयप्रकाश रावत ने भी खुलकर बैटिंग की है। उन्होंने कहा कि जो हम पर विकास न करने के आरोप लगा रहे है। वो खुद 50 साल से सत्ता में है बताए उन्होंने क्या किया हैं।