हरदोई में रेप के बाद गर्भवती हुई युवती का दबंगों ने कराया अबॉर्शन, हालत बिगड़ने पर निजी अस्पताल में मौत, प्रधान के साथ मिलकर आरोपी ने जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर गड़वाया शव, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। सांडी थाना क्षेत्र में एक दलित युवती के रेप के बाद दबंगों ने अबॉर्शन करा दिया। जिसमें हालत बिगड़ने पर युवती की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। गांव के ही युवक के साथ युवती का प्रेम प्रसंग था। आरोप है कि शव घर आने पर बिना पुलिस को सूचना दिए प्रधान ने जेसीबी बुलाकर शव को गड़वा दिया। इसके बाद मृतका के भाई ने पुलिस को सूचना देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के सुगवां निवासी विनीत कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि उसके पिता को फालिज अटैक मार गया तब से वह विकलांग है। इसी के चलते वह कमाने के लिए गांव से बाहर चला जाता है। इसका फायदा उठाकर गांव के ही विजय कुमार सिंह ने उसकी 16 वर्षीय बहन को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी बहन के साथ आए दिन अवैध संबंध बनाए। जिससे पीड़ित की बहन गर्भवती हो गई। फिर प्रधान बलराम पाल के साथ मिलकर आरोपी विजय सिंह ने पीड़ित के भाई और मौसी के लड़के को 25 हज़ार रूपये दिए और कहा कि अपनी बहन का अबॉर्शन करा दीजिए। जिसके बाद वह दोनों एक प्राइवेट अस्पताल में गर्भपात कराने गए। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर लखनऊ लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। जब युवती का शव गांव में आया तो प्रधान बलराम पाल ने बिना पुलिस को सूचना दिए जेसीबी बुलाकर शव को एक गड्ढा खुदवाकर गड़वा दिया।इसके बाद दबंगों के चंगुल से छूटकर मृतका के भाई ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय सांडी पुलिस ने शव को निकलवाकर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं। एसपी नीरज कुमार जादौन की सख्ती के बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई शुरू कर दी। एएसपी पूर्वी समेत सीओ बिलग्राम सुनील कुमार शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया हैं।