हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, मोबाइल के माध्यम से हुई पहचान, बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला हैं

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र में तकिया साइड रेलवे ट्रैक पर एक कुचला हुआ शव पड़ा होने की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची कछौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। मोबाइल के माध्यम से युवक की पहचान हुई हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह बालामऊ कानपुर रेलवे ट्रैक पर तकिया के पास रन ओवर पर एक कुचला हुआ शव पड़ा होने की सूचना कछौना पुलिस को मिली। मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आस पास के लोगो से पहचान करायी है, किन्तु शव की पहचान नही हो सकी। पुलिस ने उन्ही व्यक्तियों के सामने शव की तलाशी व चोट आदि का निरीक्षण किया। इस दौरान शव के पैंट की जेब से एक मोबाईल रियलमी टूटा हुआ, एक जनरल टिकट दानापुर से आनन्द बिहार, नीले रंग का नेकबैण्ड ब्लूटूथ व 650 रुपये नगद, एक सफेद रुमाल आदि बरामद हुए, मोबाईल का सिम निकालकर दूसरे मोबाईल में डालकर पुलिस ने उक्त मोबाईल पर आये हुए नम्बरो पर काल कर शव के बारे में जानकारी की। मोबाईल से मिली जानकारी के अनुसार उनके परिजनो के मोबाइल नम्बर पर सूचना दी गई। परिजनों ने मृतक युवक का नाम रिजवान (30) पुत्र अब्दुल कलाम निवासी ग्राम सिफापुर थाना अहियापुर जिला मुज्जफरपुर बिहार बताया है। परिजनो ने पुलिस को मोबाइल पर वार्ता के दौरान बताया हम काफी दूरी पर है, आने में काफी समय लगेगा, इसलिए शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दीजिये। शव को एक सफेद कपड़े में सील मोहर कर मोर्चरी हाउस जिला अस्पताल हरदोई में रखवा दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक कछौना ने बताया कि मृतक के परिजनो को शव की पहचान व तस्दीक करा कर पंचायतनामे की कार्यवाही कराई जाएगी।