हरदोई में बिजली के खंभों पर लगाई जा रही भगवा कलर की प्लास्टिक पन्नी, खास कलर की पन्नी बनी चर्चा का विषय, SE बोले- कांवड़ मार्गों पर करंट न उतरे इसलिए लगाई जा रही हैं

हरदोई में बिजली के खंभों पर भगवा कलर की प्लास्टिक पन्नी लगाई जा रही है। यह पन्नी कांवड़ियों व आम लोगों की सुरक्षा के लिए लगाई जा रही है। भगवा कलर की पन्नी लोगों में चर्चा का विषय बनी है। विद्युत विभाग के एसई ने कहा कि खंभों में करंट न उतरे इसलिए प्लास्टिक पन्नी लगाई जा रही है।

हरदोई में कांवड़ मार्ग के खंभों पर विद्युत विभाग भगवा कलर की पन्नी लगा रहा है। यह पन्नी कांवड़ियों और आम लोगों की सुरक्षा कारणों के चलते लगाई जा रही है। एक खास कलर की पन्नी लोगों में चर्चा का विषय बनी है। चर्चा है कि सरकार और कांवड़ियों को खुश करने के लिए इस तरह की पन्नी का उपयोग किया जा रहा है। बताया गया लाइनमैन और विद्युतकर्मियों को प्लास्टिक पन्नी लगाने के निर्देश दिए गए। जिसके बाद विभागीय लोगों ने भगवा कलर की प्लास्टिक पन्नी का ऑर्डर दिया। फिर विभाग में खरीदकर पन्नी आई और उसको लगाया जा रहा है। फिलहाल खंभों पर लगाई जा रही भगवा कलर की पन्नी लोगों में कौतूहल का विषय बनी हैं।

जब इस संबंध में विद्युत विभाग के एसई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कांवड़ यात्रा में सुरक्षा प्रदान करने के लिए खंभों पर भगवा या चाहे जिस कलर की पन्नी लगाई गई है। बरसात का सीज़न चल रहा है कोई टच न करें लीकेज न हो, कोई दुर्घटना न हो स्पेशियली इसलिए लगाई गई है। जो ट्रांसफार्मर के तार लूज है उनको भी टाइट किया जा रहा है। जहां-जहां कांवड़ मार्ग चिन्हित है उन पर यह कार्य किया जा रहा हैं।