चंदौली-जिले में तीन तहसीलों के बदले गए एसडीएम,चकिया को तीसरी महिला एसडीएम,विराग पाण्डेय कलेक्ट्रेट से संबद्ध,देखिए पूरी लिस्ट 

चंदौली- चंदौली जनपद में फरियादियों की समस्या और विभिन्न तहसीलों से जुड़े मामले जमीनी विवाद इत्यादि को सुलझाने के लिए लगातार डीएम एक्टिव मोड में हैं। जिसको लेकर लगातार उनके द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों का तहसील स्तर पर तबादला किया जा रहा है।

उसी क्रम में डीएम निखिल टीकाराम फुंडे ने शनिवार की देर शाम जनपद के तीन तहसीलों के एसडीएम का जनपद में इधर से उधर तबादला कर दिया। किसके साथ ही एक एसडीएम को कलेक्ट्रेट से सम्बद्ध कर दिया। तबादला के क्रम में सबसे पहले मुगलसराय (पीडीडीयू नगर) के �विराग पांडेय को कलेक्ट्रेट से संम्बद्ध कर दिया तो वही चकिया एसडीएम कुंदन राज कपूर को वनांचल इलाके की कमान सौंपते हुए नौगढ़ का उप जिलाधिकारी बनाया गया। इसके साथ ही नवगढ़ में एसडीएम रहे आलोक कुमार को मुगलसराय पीडीडीयू नगर के एसडीएम की कमान सौंपी गई। इसके साथ ही मुगलसराय तहसील में न्यायिक एसडीएम के पद पर तैनातदिव्या ओझा को चकिया तहसील का नवजात एसडीएम बनाया गया है। तबादला के बाद डीएम में सभी अधिकारियों को सोमवार को अपने-अपने तहसील पहुंचकर कारभार ग्रहण करने के निर्देश जारी कर दिए।

*चकिया को मिली तीसरी महिला एसडीएम*
चकिया में 2005-06 में एसडीएम के रूप में उर्मिला सोनकर ने यहां की कमान संभाली थी। इसके बाद एक और महिला एसडीएम के रूप में अनीता श्रीवास्तव चकिया एसडीएम बनाई गई थीं। लेकिन अब तीसरी महिला एसडीएम के रूप में दिव्या ओझा को चार्ज दिया गया है।