हरदोई में देर रात मंदिर से एक कुंटल घंटे हुए चोरी, गेट का ताला तोड़कर चोरों ने घटना को दिया अंजाम, सुबह दर्शन करने पहुंचे लोगों में जानकर मचा हड़कंप

हरदोई। माधौगंज कस्बे में स्थित बूढ़े बाबा मंदिर में देर रात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर एक कुंटल घण्टे चोरी कर लिए। सुबह दर्शनार्थी जब आए तो उन्होंने मंदिर में हुई चोरी की वारदात को जाना। इस सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और सीओ सुनील शर्मा ने जांच पड़ताल की है। मोहल्ले के दूसरे मंदिर में भी 50 किग्रा. घण्टे चोरी की वारदात हुई है।

जानकारी के अनुसार माधौगंज कस्बे के मोहल्ला पश्चिमी पटेल नगर में स्थित मंदिर में घंटा चोरी की वारदात हुई है। जिसमें चोरों ने एक कुंटल घण्टे चोरी किए है। वही मोहल्ले के दूसरे मंदिर से 50 किग्रा. घंटा चोरी हुए है। जब मोहल्ले के बुद्धप्रकाश सुबह मंदिर में दर्शन करने आए तो उन्होंने गेट का ताला टूटा देखा। जब मंदिर में गए तो घण्टे चोरी होने के बारे में पता चला। यह सब देखकर वह दंग रह गए। बुद्धप्रकाश ने इसकी सूचना मोहल्लेवासियों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे सीओ सुनील कुमार शर्मा और थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर जांच पड़ताल की है। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। सीओ ने नेपाल सिंह के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा है। जिसमें रात दो बजे एक बाइक पर सवार दो लोग मुंह पर कपड़ा बांधे बीच में बोरी रखकर ले जाते हुए दिखे है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। सीओ ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।