एसपी हरदोई ने रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल होने के बाद की बड़ी कार्रवाई, दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दर्ज़ कराई FIR, आरोपी दरोगा और हेड कांस्टेबल ने कार्रवाई के नाम पर मांगी थी रिश्वत, पुलिस मह

हरदोई। एसपी नीरज कुमार जादौन ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। उनका रिश्वत मांगने का एक वीडियो वायरल हुआ था। सीओ शाहाबाद की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने एक दरोगा और एक हेड कांस्टेबल को निलंबित करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पाली पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी की सख्त कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

हरदोई के पाली थाने में मुकदमा लिखने के नाम पर दरोगा और हेड कांस्टेबल ने रिश्वत मांगी थी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसको संज्ञान में लेते हुए एसपी नीरज कुमार जादौन ने सीओ शाहाबाद को जांच सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने दरोगा हृदय राम यादव और हेड कांस्टेबल विश्वजीत सिंह को निलंबित कर दिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर दोनों पर भ्रष्टाचार अधिनियम का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल विश्वजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई में जुटी हुई हैं।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने कहा कि इस तरह के कार्य से पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है। जिसके चलते आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। निलंबित और मुकदमा दर्ज होने की कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। वहीं आम जनमानस में एसपी की सख्त कार्यशैली को लेकर खुशी की लहर है।