हरदोई में बाढ़ प्रभावित इलाके में डूबा युवक, खेत पर पंपिंग सेट देखने जा रहा था, तालाब में पैर फिसलने से हुआ हादसा

हरदोई। बाढ़ प्रभावित इलाके में एक युवक गहरे पानी में जाने से डूब गया। वह अपने खेत पर पंपिंग सेट देखने जा रहा था। तभी लोनार थाना क्षेत्र के अधियार के पास तालाब में पैर जाने से डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के लगवाही निवासी कमलेश अपने खेत पर पंपिंग सेट देखने जा रहा था। जब वह अधियार गांव के पास पहुंचा तो उसका पैर तालाब में फिसल गया। जिससे वह देखते ही देखते गहरे पानी में डूब गया। तेज धार में बहता हुआ चला गया। आसपास के ग्रामीणों ने उसको तलाशने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। इस घटना से कमलेश के परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं।

सीओ हरपालपुर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में एक युवक अपने खेत में लगे पंपिंग सेट को देखने जा रहा था। तभी वह अधियार के पास पैर फिसलने से बाढ़ के पानी से भरे तालाब में डूब गया। युवक की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है, कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं हैं।