पीलीभीत जनपद में बिना रजिस्ट्रेशन एवं भारी अन्यमित्तायों पाए जाने पर कस्बा जहानाबाद में सील किए गए मेडीस्टार हॉस्पिटल पर लटकी कानूनी कार्यवाही की तलवार।

ब्रेकिंग

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

बिना रजिस्ट्रेशन एवं भारी अन्यमित्तायों पाए जाने पर कस्बा जहानाबाद में सील किए गए मेडीस्टार हॉस्पिटल पर लटकी कानूनी कार्यवाही की तलवार।

सीएमओ पीलीभीत आलोक शर्मा के दिशा निर्देश पर एमओआईसी ललौरीखेड़ा कमलेश गंगवार मय स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सील किए गए मेडी स्टार हॉस्पिटल पर कानूनी कार्यवाही किए जाने के सीएमओ आलोक शर्मा के आदेश पर एमओआईसी कमलेश गंगवार ने थाना जहानाबाद पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने के लिए भेजा पत्र।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कमलेश गंगवार के द्वारा भेजा गया पत्र जहानाबाद पुलिस को हुए प्राप्त।

जहानाबाद हल्का दरोगा वरुण राणा के द्वारा बताया गया है मेडिस्टार अस्पताल पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए डाक के द्वारा पत्र मिला है,आगे की विधिक कार्यवाही कोतवाल जहानाबाद संजीव कुमार शुक्ला के निर्देश पर की जाएगी।

आपको बता दें कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम रमपुरा निवासी वीरेंद्र कुमार के द्वारा दिए गए शिकायत पत्र पर पीलीभीत मुख्य चिकित्सा अधिकारी आलोक शर्मा के दिशा निर्देश पर मेडीस्टार अस्पताल की जांच के लिए टीम को भेजा गया था,जांच के दौरान स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम को अस्पताल संबंधी कोई भी दस्तावेज नहीं दिखाया गया एवं बिना डॉक्टर की अनुपस्थिति में मरीज का इलाज किए जाने तथा अस्पताल परिसर में कई भारी खामियां पाई गई।जिस वजह से स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा मेडीस्टार अस्पताल को सील किया गया था।दिए गए निर्धारित समय के बाद भी अस्पताल संचालक अस्पताल से संबंधित कोई भी दस्तावेज स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को नहीं दिखा सके जिस वजह से मुख्य चिकित्सा अधिकारी के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ललौरी खेड़ा प्रभारी कमलेश गंगवार को मेडीस्टार हॉस्पिटल पर विधिक कार्रवाई कराए जाने के निर्देश दिए गए। कमलेश गंगवार के द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा मेडी स्टार हॉस्पिटल पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए सूचना थाना जहानाबाद पुलिस को दी गई है।