हरदोई पुलिस की दरियादिली का वीडियो वायरल, थाने पहुंची बुजुर्ग महिला की शिकायत सुनकर कोल्डड्रिंक और बिस्कुट खिलाएं, बैंक पासबुक खोने पर पहुंची थी थाने

हरदोई। पचदेवरा पुलिस एक बुजुर्ग महिला के लिए सहारा बनी है। बैंक पासबुक खो जाने पर वह महिला पुलिस से शिकायत करने गई थी, जो चलने में भी असमर्थ थी। यह देखकर थाने के हेड कांस्टेबल अवधेश यादव ने बुजुर्ग माता जी को कुर्सी पर बैठाया और उनकी फरियाद सुनी। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक और बिस्कुट मंगाकर उनको खिलाए। इस तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी इलाके के लोग काफी प्रशंसा कर रहे है।

जानकारी के अनुसार पचदेवरा में बैंक से रूपये निकालने आई बुजुर्ग महिला शांति देवी की पासबुक खो गई। जब महिला बैंक पहुंची तो यह देखकर वह दंग रह गई। उसने बैंक मैनेजर को पासबुक खोने की बात बताई। इस पर मैनेजर ने महिला को पुलिस से शिकायत करने की बात कही। जिसको लेकर वह शिकायत करने पचदेवरा थाने पर पहुंची। जहां थाने के हेड कांस्टेबल अवधेश यादव ने बुजुर्ग महिला को अपने पास बुलाया और उनकी फरियाद सुनी। इस दौरान उन्होंने महिला से पूछा अम्मा क्या हुआ। इस पर महिला का जवाब आया कि किताब खो गई है। हेड कांस्टेबल ने कहा कि बैंक पासबुक खो गई है, आपके साथ आपके पति आए है तो आप न आती। इस पर बुजुर्ग महिला ने सिर हिलाया और कुछ न बोला, मानो वो काफी परेशान हो और उसका सब कुछ लुट गया हो। फिर हेड कांस्टेबल अवधेश यादव ने प्रभारी के सामने ही रूपये देकर कोल्डड्रिंक और बिस्कुट मंगाए। इसके बाद बुजुर्ग महिला और उनके पति को खिलाया। पुलिस की कार्यशैली से प्रभावित होकर बुजुर्ग महिला ने सभी पुलिस कर्मियों को खूब दुआएं दी। इस मौके पर किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जोकि जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसको देखकर इलाके के लोग पुलिस की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।