हरदोई में BDO ने ब्लॉक में तैनात की महिला कोतवाल, आने -जाने वाले फरियादियों से करती है बदसलूकी, किसान यूनियन ने CDO से की शिकायत, 10 महीने से है तैनात

हरदोई में एक ब्लॉक से अजब गजब तस्वीर सामने आई है। यहां ब्लॉक में एक महिला खाकी रंग की ड्रेस पहने रौब गांठती नज़र आ रही है, उसने ब्लॉक के गेट को बंद कर दिया और फरियादी बाहर खड़े गेट को खुलवाने की फरियाद कर रहे है, लेकिन महिला ने कहा पहले दफ्तर में आने की वजह बताओ तब गेट खुलेगा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है, जिसको लेकर किसान संगठन ने मामले की शिकायत सीडीओ से की है, जिसके बाद प्रशासनिक महकमा हरकत में आया और DDO ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है।

किसान संगठन के पदाधिकारी ने बताया कि यह महिला 24 वर्षीय रानी है जो पिछले लगभग 10 महीने से ब्लॉक में है। यहां तैनात खंड विकास अधिकारी महेश चंद्र लखनऊ से डेली अपनी प्राइवेट कार से अप डाउन करते हैं, लिहाजा उनका सरकारी आवास खाली रहता है, जिसमें रानी नाम की महिला रहती है। यह महिला ब्लॉक में आने वाले फरियादियों से बदसलूकी करती है। रानी का कहना है कि खंड विकास अधिकारी ने उसे ब्लॉक का कोतवाल बना रखा है, लिहाजा बाहर आने जाने वालों से पूछताछ करती है। मामले की शिकायत सीडीओ से भी की गई है। मामले को लेकर जिला विकास अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि उन्होंने अभी चार्ज लिया है मामले की सूचना प्राप्त हुई है, सीडीओ के यहां से आई एप्लीकेशन के आधार पर जांच कराई जा रही है, जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।