हरदोई में शॉर्ट सर्किट से डीजल के ड्रम में लगी आग, डीजल निकालते समय घर में हुआ हादसा, महिला समेत तीन लोग घायल, दो की हालत गंभीर

हरदोई। मल्लावां में आज घर में रखे डीजल के ड्रम से डीजल निकालते समय आग लग गई, शार्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है, आग की चपेट में आने से तीन लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हुए है। सभी को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है, चिकित्सक का कहना है कि इनमे दो की हालत बेहद गंभीर है।

बताया गया ढाबा मालिक के घर में रखे डीजल को निकालते समय यह हादसा हुआ है। जिसमें एक महिला समेत तीन लोग बुरी तरह से आग की लपटों से जल गए।

जानकारी के अनुसार मल्लावां - राघौपुर रोड पर लंगोटी बाबा मंदिर के पास राधे ढाबा संचालक कलेनापुर गांव निवासी अनमोल पुत्र रोहित के घर पर डीजल रखा था। गुरुवार को दोपहर 1 बजे अनमोल कमरे से डीजल निकालने गया था। तभी अचानक शॉर्ट सर्किट से वहां आग लग गईं। जिससे अनमोल बुरी तरह झुलस गया, आग लगने पर भाई प्रवीण 18 वर्ष और ताई उम्मा 45 वर्ष उसे बचाने दौड़ी तो आग की लपटो में वो भी बुरी तरह से जल गईं। आग की लपटे और चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े और दरवाजा तोड़कर अनमोल को बाहर निकाला। जिनको आनन -फानन में सीएचसी मल्लावां लाया गया। जहां चिकत्सक जितेंद्र सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि अनमोल और उम्मा की हालत बेहद गंभीर है। इधर घटना की जानकारी पर पुलिस ने घर पर पहुंचकर आग की जाँच पड़ताल की है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि मल्लावां क्षेत्र में घर में रखे ड्रम से डीजल निकालते समय शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमें तीन लोग घायल हुए है। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है और हालत स्थिर बनी हुई हैं।