हरदोई में दबंगों ने दिनदहाड़े ड्राइवर को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज, पैर में लगी है, पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका

हरदोई। सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से गांव जा रहे एक ड्राइवर को अज्ञात हमलावरो ने गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद परिजनों ने घायल को आनन फानन में सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, वही परिजनों ने इस पूरे मामले को पुराने जमीनी विवाद से जुड़ा होना बताया है।
जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव निवासी 40 वर्षीय भैयान पुत्र श्रीपाल मंगलवार की दोपहर अपने घर से नवाबगंज जा रहा था। गांव से कुछ दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने उसके पैर में गोली मार दी। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। भैयान के भाई ने बताया कि वह लोग बाहर रहते है, घायल भी कानपुर में गाड़ी चलाता है। उनके घर के पास करीब 20 फीट जगह को लेकर गांव के ही लोगों से विवाद चल रहा है। घटना में भी जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि भैयान के होश में आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा गोली किसने मारी और क्यों मारी है।
वही मामले को लेकर एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने कहा कि घटना संज्ञान में आने के बाद तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है, घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर तमाम पहलुओं की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।