हरदोई में पुलिस कार्यालय के बाहर खड़ी लाल नीली बत्ती लगी प्राइवेट कार, जिम्मेदारों ने नहीं किया चालान, मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद हूटर लगाकर झाड़ रही रौब

हरदोई। पुलिस कार्यालय के बाहर खड़ी कार में लाल नीली बत्ती और हूटर लगा हुआ है। जिस पर किसी भी जिम्मेदार की नज़र नहीं पड़ी है। विगत दिनों लोनार थाना प्रभारी ने लाल नीली बत्ती लगी फर्रुखाबाद नंबर की कार को पकड़ा था। जिसका उन्होंने चालान किया और सभी उपकरण उतरवा दिए थे। वही बावन क्षेत्र के एंटी थेफ्ट थाने में चल रही कार उनको नहीं दिखी जो हूटर लगाकर रौब झाड़ रही है।

हरदोई में पुलिस कार्यालय के बाहर खड़ी कार मुख्यमंत्री के निर्देशों को धता बता रही है। जिसमें लाल नीली बत्ती,हूटर और ब्लैक फिल्म लगी हुई है। इस प्राइवेट कार में पुलिस लिखा हुआ है। यह प्रतिदिन जब चौराहों से गुजरती है तो पुलिसकर्मी एएसपी की कार समझकर सलामी ठोकते है। जिससे ब्लैक फिल्म के अंदर कार में बैठे सवार खुद को अधिकारी समझकर रौब गांठते है। यह टीयूवी कार मुख्यमंत्री के निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रही है। जब वीडियो वायरल हुआ तो कार चालक ने कहा कि यह कार बावन विद्युत थाने में लगी है। पुलिस कार्यालय में कुछ काम से पेपर लेने आए है। सवाल यह उठता है अगर थाने में प्राइवेट कार लगी है तो क्या उसका इस तरह से दुरूपयोग किया जाएगा। कार में लाल नीली बत्ती,हूटर और ब्लैक फिल्म लगाई जाएगी। यह अपने आप में खुद अचंभित करने वाली बात है।

हालांकि लोनार इंस्पेक्टर आलोक मणि त्रिपाठी ने विगत दिनों फर्रुखाबाद नंबर की एक कार को रोका था। जिस पर इसी तरह लाल नीली बत्ती,हूटर और भारत सरकार लिखी हुई प्लेट लगी थी। जिसको नियम विरुद्ध पाए जाने पर इंस्पेक्टर ने चालान कराया था। लेकिन बावन विद्युत थाने में लगी कार को इंस्पेक्टर नहीं पकड़ सके। जिससे उनकी कार्यशैली पर सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं।