देवीपुरा गौशाला में व्याप्त अनियमितताओं को लेकर हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओ ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन

पीलीभीत। देवीपुरा गौशाला स्थल में अनियमितताओं की शिकायत पर हिंदू महासभा ने वहां जाकर जांच पड़ताल की थी। इस दौरान काफी खामियां मिलीं। समस्याओं का समाधान एवं कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद भी जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके विरोध में हिंदू महासभा ने गोआश्रय स्थल पर धरना दिया। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा के नेतृत्व में देवीपुरा गौशाला स्थल पर कार्यकर्ताओं ने रविवार को धरना दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम को हिंदू महासभा ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में देवीपुरा गौशाला स्थल में मिलीं विभिन्न कमियों के लिए जिम्मेदार प्रधान एवं स्टाफ के अलावा ठेकेदार और बीडीओ के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई। इसके साथ ही गौशाला स्थल से संबंधित सभी अधिकारियों से अपना एक माह का वेतन दान करने, कैमरे लगवाने सहित कई मांगों को रखा गया। ज्ञापन में चेतावनी दी गई कि यदि मांगें पूरी नहीं की गईं तो संगठन दोबारा प्रदर्शन करेगा।

प्रदर्शन के दौरान संजीव मिश्रा, आयुष सक्सेना,मयंक जायसवाल, गौरव शर्मा, आयुष सक्सेना, कमल गुप्ता, बिंदु सिंह, कविता वंशवाल, स्वाति मिश्रा, नरेंद्र श्रीवास्तव, शलभ गंगवार, अमित अल्प, सुनील कश्यप, प्रमोद कश्यप, मनोज वर्मा, अनुराग मिश्रा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित रहे।