अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, व्यापारियों को दी गई चेतावनी

पीलीभीत। पीलीभीत के गजरौला क्षेत्र में असम हाईवे किनारे लोगों ने फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण न हटने पर शनिवार को एनएच की टीम ने पुलिस के साथ अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया। इस दौरान दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई। इस कार्रवाई से दुकानदारों में खलबली मची रही।असम- बस्ती हाईवे 730 कस्बा में एनएच की ओर से एक साल पहले 45 दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया था। कहा गया था कि वह लोग अतिक्रमण को हटा लें। इसके बाद भी जिम्मेदारों ने ध्यान दिया और न ही दुकानदारों ने कोई ध्यान दिया। सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में जब मामला आया तो डीएम संजय कुमार सिंह ने निर्देश दिए थे। इसपर शनिवार को एनएच बरेली के अवर अभियंता सुमनलता, सहायक अभियंता विजय राज सिंह, नायब तहसीलदार पारितोष द्विवेदी, थाना प्रभारी राजीव कुमार मय फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर पहुंच गए।
टीम ने भरतवीर की मोरिंग, बजरी हटाई। तरसेम सिंह का शौचालय और चबूतरा तोड़ दिया। माला मोड़ पर नरेश राय का छप्पर और मोमो विक्रेता महादेव का टीनशेड हटाने की कार्रवाई की। बाकी लोगों को चेतावनी देकर एनएच टीम वापस लौट गई।

अवर अभियंता सुमन लता ने बताया कि नोटिस देने के बावजूद अब तक जिन लोगों ने हाईवे से अतिक्रमण नहीं हटाया है। उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। यह कार्रवाई अब जारी रहेगी। हाईवे पर किए गए अतिक्रमण को हटाया जाएगा।