पीलीभीत जनपद की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र में जमीन बंटवारे को लेकर चाचा और दो चचेरे भाइयों ने 35 वर्षीय युवक की मारपीट कर की हत्या,जहानाबाद पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई।

बिग ब्रेकिंग

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत जनपद की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र में जमीन बंटवारे को लेकर सगे चाचा और दो चचेरे भाइयों ने 35 वर्षीय युवक माखन लाल की मारपीट कर की हत्या।

बंटवारे की खेती बाली जमीन को जबरन दबंग हत्यारा चाचा नन्हेंलाल पुत्र चोखेलाल और उसके हत्यारे चचेरे भाई दीनदयाल तथा छोटेलाल कब्जा कर जोत रहे थे।

गरीब मजदूर माखनलाल और उसकी पत्नी प्रेमवती ने जब बटबारें की जमीन चाचा से मांगी तो दबंग चाचा और उसके भाइयों ने दोनों को घर से उठाकर बुरी तरह से मारपीट कर दी।

मारपीट से माखनलाल के शरीर में अंदरूनी गंभीर चोटें आई थी जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था।

पीड़ित पत्नी प्रेमवती के द्वारा थाना जहानाबाद पुलिस से शिकायत भी की गई थी।

मगर जहानाबाद पुलिस की यहां पर बड़ी लापरवाही सामने आई है,शिकायत पत्र पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की गई।

वही आज 5 दिन के बाद घायल माखनलाल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

मृतक माखनलाल अपने पीछे तीन मासूम बच्चे और अपनी पत्नी प्रेमवती को रोते बिलखते छोड़ गया है।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के द्वारा स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि जमीनी विवादों को गंभीरता से लिया जाए और उन पर त्वरित कार्रवाई की जाए।

मगर यहां पर थाना जहानाबाद पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है,जहां घटना के दिन शिकायत पत्र देने के बाद 5 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम जहानाबाद देहात के राजस्व ग्राम रामनगर से प्रकाश में आया है।