हरदोई में देर रात फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पास से दो तमंचे किए बरामद, शाहाबाद रोड पर फायरिंग कर फैलाई थी दहशत

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गन्ना मिल कॉलोनी में रात्रि तकरीबन 10:00 बजे सरेआम फायरिंग करने के दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनके पास से एक-एक नाजायज असलह बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गन्ना मिल कॉलोनी में फायरिंग करके दहशत फैलाने के बाद पाली मार्ग पर सैय्यद वाड़ा निवासी मदनलाल एवं उसके साथी फिरोजपुर खुर्द निवासी जितेंद्र उर्फ पंकज पांडे ने पाली मार्ग पर मिथिलेश पांडे के मकान के सामने फायरिंग कर दहशत फैलाई। सूचना पाकर आनन- फानन में प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर लोगों से पूछताछ की। मिथिलेश पांडे की तहरीर पर शाहाबाद कोतवाली में दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। तत्पश्चात दोनों को हिरासत में लिया गया जिनके कब्जे से एक-एक नाजायज तमंचा बरामद हुआ। पुलिस आरोपियों से पूछताक्ष कर रही है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पाली रोड स्थित मिथिलेश पांडे के घर के पास बाइक सवार दो लोगों ने हवाई फायरिंग की। जिसमें आरोपी मदन और पंकज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना डीसीएम शुगर मिल की नहीं है और न ही कोई घायल हुआ है। आरोपियों के पास से दो तमंचे बरामद कर जेल भेजा जा रहा हैं।