हरदोई से अगवा किशोर मलिहाबाद में हाईवे पट्टी किनारे पड़ा मिला, देर रात अपहरणकर्ताओं ने फोन कर मांगी थी 5 लाख की फिरौती, पुलिस की सख्ती के बाद बच्चे को बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे

हरदोई। बिलग्राम थाना क्षेत्र के रहुला गांव से शनिवार को एक बच्चा गायब हो गया था। काफी ढूंढने के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद देर रात अपहरण कर्ताओं ने फोन कर परिजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पुलिस की सख्ती के बाद दूसरे दिन बच्चा मलिहाबाद पुलिस को थाना क्षेत्र में हाइवे के किनारे पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे परिजनों और हरदोई पुलिस को मलिहाबाद पुलिस ने किशोर को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रहुला निवासी 12 वर्षीय अल्तमश पुत्र शमसुद्दीन घर से शनिवार करीब 7 बजे समोसा लेने गया था। जिसके बाद से वह लापता हो गया था। परिजनों ने पहले तो लापता अल्तमश पुत्र शमसुद्दीन की काफी तलाश की, लेकिन जब उसका कोई पता नही चला तो फिर सूचना पुलिस को दी। मां ने बताया कि रात 12 बजे फोन आया और बेटे के किडनैप होने की बात कहकर 5 लाख रुपए मांगे गए। पुलिस ने संजीदगी दिखाई और बालक को मलिहाबाद इलाके से बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया है। इसके बाद मौके पर पहुंची मलिहाबाद पुलिस ने किशोर को हरदोई पुलिस और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस किशोर के साथ गहनता से पूछताक्ष कर जांच में जुटी हैं।
एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि बच्चे की बरामदगी कर ली गई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, डॉक्टरी और पूछताछ के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बच्चे के मिलने के बाद परिजनों में खुशी की लहर हैं।