बसपा नेता राजवर्धन ने भाजपा विधायक की मुख्यमंत्री से की शिकायत, कहा- मृतक युवराज के घर शोक व्यक्त करने पहुंचा था, नाराज़ विधायक उसकी और परिवार वालों की कराना चाहते है हत्या

हरदोई। बसपा नेता राजवर्धन सिंह राजू ने सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह मृतक युवराज के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। तभी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह वीरू भी शोक संवेदना व्यक्त करने वहां पहुंच गए। पीड़ित के घर आने के बाद नाराज भाजपा विधायक 40 गाड़ियों का काफिला लेकर मृतक के घर पहुंचे। जिन्होंने पहले पीड़ित परिवार को धमकाया और फिर राजवर्धन का आरोप है कि उनको व परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। मामले में पीड़ित राजवर्धन ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर कार्यवाही की मांग की हैं।

बसपा नेता राजवर्धन सिंह राजू बताया कि मृतक युवराज सिंह युवी के घर वह सांत्वना देने गए थे। तभी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह वीरू भी वहां पहुंच गए। इसके बाद वह अपने घर चले आए। फिर क्या था भाजपा विधायक अपने ब्लॉक प्रमुख भाई और 40 गाड़ियों के काफिले के साथ मृतक के घर पहुंचे और उनको धमकाया। गाली देते हुए कहा कि बहुत बड़े नेता बनते हो अपने घर पर श्रद्धांजलि सभाएं कराओगे। आरोप है कि विधायक ने कहा कि मैं प्रशासन की मदद से गुंडई नहीं करता हूं मैं अपनी दम पर गुंडई करता हूं। अभी तुम्हारा लड़का ही मरा है, अब तुम्हारे सहयोगी पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सवायजपुर एडवोकेट राजवर्धन सिंह राजू को भी मरवा दूंगा। फिर देखूंगा तुम्हे कौन बचाता है क्योंकि सरकार मेरी है और पुलिस मेरी है। विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने कहा कि जब तक मैं सत्ता पक्ष का विधायक हूं तब तक युवराज सिंह के हत्यारों पर कोई कार्रवाई नहीं होने दूंगा। राजवर्धन ने कहा कि इस घटना से वह और उसके घरवाले मानसिक रूप से काफी परेशान है और उनको जान माल का भी खतरा है। राजवर्धन ने मुख्यमंत्री से शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की हैं।