हरदोई में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का अधजला शव, पहचान छिपाने के लिए जलाकर फेंकने की आशंका, पास में पड़ी मिली बोरी

हरदोई। अतरौली थाना क्षेत्र में महिला का अधजला शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू की है। आशंका है कि पहचान छिपाने के लिए हत्या करने के बाद शव पतवार में लाकर जलाया गया है।

जानकारी के अनुसार हरदोई-लखनऊ जनपद की सीमा पर अतरौली थाना क्षेत्र के बाली गांव में कटियार फार्म से पहले कुछ लोगों ने सड़क किनारे महिला का अधजला शव पड़ा देखा। शव के पास ही एक बोरी भी पड़ी हुई थी। सड़क किनारे आसपास की पतवार भी आग लगने के कारण जल गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने शव को लेकर जानकारी जुटाई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है। बृहस्पतिवार शाम को ही ग्रामीणों ने शव देखा था।

अतरौली पुलिस से पहले लखनऊ जनपद के रहीमाबाद और माल थाने की पुलिस भी मौके पर गई थी, लेकिन घटनास्थल अतरौली थाना क्षेत्र में होने के कारण वापस चली गई। घटना का पता चलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। ग्रामीणों से पूछताछ करने के साथ ही लखनऊ जनपद के पुलिस अधिकारियों ने भी घटना के संबंध में पूछताछ की। सीओ शिल्पा कुमारी भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से जानकारी ली है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि अतरौली में बाली गांव के पास एक महिला का शव सड़क किनारे पतवार में मिला है। जिसकी उम्र 22 से 25 वर्ष प्रतीत हो रही है। पुलिस अज्ञात महिला की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पहचान होने के बाद तहरीर और पीएम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।