हरदोई में रेलवे प्लेटफॉर्म पर पड़ा मिला बुजुर्ग बाबा का शव, उत्तराखंड के बदुलपुरा के रहने वाले थे, भीषण गर्मी के चलते मौत होने की आशंका

हरदोई। बालामऊ में बुजुर्ग बाबा का शव प्लेटफार्म नंबर दो पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। मृतक के कपड़ों से मिले आधार कार्ड से बाबा की पहचान महावीरदास निवासी उत्तराखंड के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते चलें कि इस समय भीषण गर्मी के चलते जनजीवन प्रभावित है। कड़ी धूप में प्रभावित होकर आम जनमानस हीट वेव की चपेट में आ रहे हैं। तेज बुखार,उल्टी, दस्त,डायरिया से आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है। सार्वजनिक स्थलों पर पर्याप्त संसाधनों के अभाव के चलते लोग प्रभावित हो रहे हैं। रेलवे परिसर में अस्पताल होने के बावजूद स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ लोगों को नहीं मिल पाता है। अधिकांश समय स्वास्थ्य कर्मी नदारद रहते हैं। यात्रियों के अनुसार बाबा की मृत्यु गर्मी के मौसम के कारण हुई है। मृतक की पहचान 75 वर्षीय महावीरदास निवासी उत्तर गौजा आंवला चौरा बदुलपुरा उत्तराखंड के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। बताते है कि बालामऊ जंक्शन से पूरे देश के श्रद्धालु संत पौराणिक स्थल नैमिष जाते हैं। जिससे बालामऊ जंक्शन में यात्रियों का जमावड़ा लगा रहता है।