हरदोई में मछली पकड़ने गए 4 सगे भाई डूबे, 3 को ग्रामीणों ने निकाला, 1 की हुई दर्दनाक मौत, पिपरिया पुल के पास गर्रा नदी की घटना

हरदोई। पचदेवरा थाना क्षेत्र में पिपरिया पुल के पास गर्रा नदी में चार सगे भाई मछली पकड़ने गए थे, गहरे पानी में सभी डूबने लगे, आसपास मौजूद लोगों ने 3 भाईयों को नदी से सकुशल निकाल लिया, लेकिन एक युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार पचदेवरा थाना क्षेत्र से सोमवार को अनंगपुर निवासी चार सगे भाई ललतेस (22),शेरु (18), अभिषेक (14),अमितेश (12) पुत्रगण जोगिंदर क्षेत्र के पिपरिया पुल के पास गर्रा नदी में मछली पकड़ने गए थे, मछली पकड़ने के दौरान वह गहरे पानी में अचानक डूबने लगे। उपरोक्त भाइयों को डूबता देखकर आसपास खेतों में मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह ललतेश,अभिषेक और अमितेश को तो बचा लिया लेकिन शेरु नदी में डूब गया। पुलिस एवं प्रशासन द्वारा गोताखोरों की मदद से शेरु को काफी देर बाद खोजा जा सका। तब तक शेरु की मौत हो चुकी थी। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं पचदेवरा थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शेरु के शव को गोताखोरों की मदद से नदी से निकाल लिया गया है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वह स्वयं और तहसीलदार मौके पर मौजूद हैं, शांति व्यवस्था कायम है।