बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी महिला से दिनदहाड़े की लूट, काफी देर तक महिला जताती रही विरोध, फिर भी तमंचे के बल पर लाखों की ज्वैलरी से भरा बैग लूटकर हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। शहर क्षेत्र में दिनदहाड़े लुटेरों ने सर्राफा कारोबारी महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। महिला ई-रिक्शा से अपने सहयोगी के साथ ज्वैलरी शॉप खोलने जा रही थी। रास्ते में ई-रिक्शा में सवार हुए दो बदमाशों ने महिला के हाथ से ज्वैलरी और नकदी से भरा बैग तमंचे के बल पर लूट लिया। फिर आसानी से अपने तीसरे साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरों ने पुलिस को चुनौती दी है।
जानकारी के अनुसार शहर के खजांची टोला की रहने वाली सरिता गुप्ता पत्नी राजकुमार गुप्ता की स्थानीय थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव में रुद्रांश ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। रोजाना की तरह सरिता गुप्ता अपने सहयोगी बाबूराम के साथ ई-रिक्शा से अपनी शॉप खोलने जा रही थी। रास्ते में दो लुटेरे ई-रिक्शा पर सवार हो गए। कुंदोली गांव के पास सुनसान जगह पाकर लुटेरों ने महिला के हाथ से 5 लाख की ज्वैलरी और नकदी से भरा बैग लूटने की कोशिश की। काफी देर तक महिला और बदमाशों के बीच संघर्ष चलता रहा लेकिन तमंचे के बल पर बदमाश ज्वैलरी से भरा बैग लूटकर अपने तीसरे साथी के साथ बाइक से फरार हो गए। आनन-फानन में एसपी केशव चंद गोस्वामी,एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। एसपी ने पुलिस को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। स्थानीय पुलिस के साथ स्वाट और सर्विलांस टीम सीसीटीवी फुटेज के सहारे लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।