सांड के राहगीरों पर हमला करने का वीडियो वायरल, बचाव में पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी बोला हमला, पशु विभाग और नगर पालिका की टीम ने किया रेस्क्यू

हरदोई में आवारा गौवंशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन आवारा गौवंश लोगों को हमला कर घायल कर रहे है। जिससे उनको अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है। इसकी बानगी शहर में देखने को मिली है, जहां सांड ने राहगीरों पर दौड़ाकर हमला किया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर भी सांड ने हमला कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों की सूचना पर पहुंची नगर पालिका और पशु विभाग की टीम ने सांड का रेस्क्यू किया है।

हरदोई शहर में डॉक बंगले के पास एक सांड राहगीरों पर दौड़ाकर हमला कर रहा था। जिससे लोग वहां से बचकर निकल रहे थे। इसके बाद भी कुछ लोगों पर सांड ने हमला बोल दिया। जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने भागकर अपनी जान बचाई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी सांड ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने भागकर सांड के हमले से बचाव किया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने पशु विभाग और नगर पालिका को सूचना दी। मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने लोगों की मदद से सांड को रस्सी से बांधकर काबू किया। पशु विभाग की टीम ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाया। इसके बाद सांड को नगर पालिका की टीम ने गौशाला भिजवाया है। जिससे आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि शहर से लेकर गांव तक आवारा गौवंश जमकर उत्पात मचाते है। जिससे घायल लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है। हरदोई जनपद में आवारा गौवंशों के हमले में जान गंवाने के कई मामले सामने आ चुके है, सैकड़ों लोग इनके हमले में घायल हो चुके है। शासन-प्रशासन शत प्रतिशत गौवंशों को पकड़कर गौशाला में बंद करने का दावा करता है,लेकिन इसके वाबजूद सड़कों पर तमाम गौवंश विचरण करते मिल जायेंगे। जो राहगीरों के लिए पूरी तरह से गंभीर खतरा बने हुए है। हालांकि शहर के बीचोबीच सांड का तांडव लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।