हरदोई लोकसभा से सपा और बसपा के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, पूर्व सांसद उषा वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, बोली- जो अपना मंगलसूत्र नहीं बचा पाए वो देश की महिलाओं की कैसे लेंगे गार

हरदोई। 31-लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी उषा वर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि महंगाई,बेरोजगारी और झूठे वादों से जनता परेशान है। इन्हीं मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो अपना मंगलसूत्र नहीं बचा पाए वो महिलाओं की कैसे गारंटी लेंगे।

हरदोई में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी उषा वर्मा ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि झूठे वादे और बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है। किसानों की आय दोगुनी करने और रोजगार देने का झूठा वादा किया गया। इन सभी झूठे वादों से देश और प्रदेश की जनता त्रस्त है। इन्हीं मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच जाएगी और सरकार बनने पर जनता की उन समस्याओं को दूर किया जाएगा। इस दौरान पूर्व सांसद उषा वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि जो अपना मंगलसूत्र नहीं बचा पाए। एक मंगलसूत्र जिसके लिए उन्होंने शपथ ली थी, फेरे लिए थे उसकी गारंटी ले नहीं पाए। वह देश की महिलाओं को कैसे सुरक्षा की गारंटी देंगे।

उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों पर पिछड़े,दलित और अल्पसंख्यकों हक है। हम लोग अपर कास्ट के लोग जो पढ़े लिखे बेरोजगार और गरीब है, उनको भी पिछड़ा मानते है और उनके उत्थान की बात करते है, उनमें महिलाएं भी है। हमारी सरकार बनेगी वह महंगाई,बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को दूर करेगी। महिलाओं को उनके अधिकार और सुरक्षा दिलाने का काम करेगी।

हरदोई 31-लोकसभा से बसपा के प्रत्याशी भीमराव अंबेडकर ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई,बेरोजगारी और अपराध बढ़ रहे है। जिससे परेशान देश और प्रदेश की जनता बसपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से वह लोकसभा की सीट जीतकर जायेंगे। इस दौरान प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान भी मौजूद रहे।