सड़क दुर्घटना में नर्स पत्नी की मौत के बाद शिक्षक पति ने भी दी जान, दोनों अपने माता-पिता की थे इकलौती संतान, परिजनों में मचा कोहराम

हरदोई। सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से सीएचसी टड़ियावां पर तैनात एक नर्स की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका ड्यूटी करके अपने मायके जा रही थी। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही नर्स के शिक्षक पति ने आत्महत्या कर ली है। जिससे दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर एक भीषण हादसा हुआ है। जिसमें पचकोहरा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। मृतका मणिकर्णिका स्वास्थ्य केंद्र टड़ियावां में नर्स के पद पर तैनात थी। जिसकी स्कूटी को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारकर बुरी तरह कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका का ससुराल दाउदपुर पचकोहरा में एवं मायका धन्नूपुरवा हरदोई में है। अभी हाल ही में 3 माह पूर्व इनका विवाह पिहानी ब्लॉक के टीकम पुरवा में शिक्षक के पद पर तैनात योगेश कुमार के साथ हुआ था। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर दुर्घटना की जांच में जुटी है। निर्माणाधीन लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर रोजाना कई हादसे हो रहे हैं और लोग मृत्यु के काल में समाते जा रहे हैं। पीएनसी द्वारा इस राजमार्ग पर मानकों को ताक पर रखकर कार्य किया जा रहा है जिससे आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं।

इस घटना से बदहवास नर्स मणिकर्णिका के शिक्षक पति योगेश कुमार ने क्षुब्ध होकर अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका नर्स मणिकर्णिका अपने माता-पिता की इकलौती संतान थीं, वहीं पति योगेश कुमार भी अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। फिलहाल इस घटना से दोनों मृतकों के परिजनों व शुभचिंतकों में हाहाकार मचा हुआ है।