यूपी बोर्ड हाईस्कूल,इंटरमीडिएट का आज जारी हुआ रिजल्ट, मल्लावां,माधौगंज और हरपालपुर के छात्रों ने हरदोई में किया टॉप, माता-पिता और गुरूजनों को दिया सफलता का श्रेय

हरदोई। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट आज दोपहर दो बजे जारी कर दिया गया। इस रिजल्ट में हरदोई के भरत गुप्ता और प्रदीप कुमार ने इंटर में 96.40 प्रतिशत अंक पाकर जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है। दोनों ही छात्रों के अंक एक समान हैं, लेकिन भरत का नाम अल्फाबेटिकल थ्यूर्म के अनुसार कपिल से ऊपर है।

भरत गुप्ता एस पब्लिक इंटर कॉलेज रुदामऊ मधौगंज में पढ़ाई कर रहे थे। वहीं कपिल कुमार मल्लावां पब्लिक स्कूल इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे।

वहीं हाई स्कूल की परीक्षा में मल्लावां पब्लिक स्कूल इंटर कॉलेज के छात्र सुलभ पटेल ने 97.117% अंक पाकर जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया है। वहीं हरपालपुर के रामजी ने 96.83% अंक प्राप्त कर जनपद में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

छात्रों के जनपद में प्रथम और द्वितीय स्थान पाने पर घर वालों में खुशी की लहर है। हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। टॉपर्स ने बताया कि उनकी उपलब्धि के पीछे उनकी कड़ी मेहनत,गुरुजनों की तैयारी और माता-पिता का आशीर्वाद शामिल है। हर बार की तरह इस बार भी मल्लावां क्षेत्र ने जनपद में बाजी मारी हैं।